SHIVPURI NEWS - कोतवाली पुलिस ने स्मैक और गांजे के साथ किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

Bhopal Samachar

 शिवपुरी। वैसे तो व्यक्ति नशे का आदी होता ही जा रहा हैं वह नशे के बाद अपने आपको भी भूल जाता हैं, ऐसी स्थिति में शहर में भी कई कैशेस सामने आते रहते हैं,लेकिन शिवपुरी की कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया हैं।

कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को दो अलग अलग जगह से गिरफ्तार कर उनके पास से गांजे और स्मैक की खेप को बरामद किया हैं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एसआई दीपक पलिया और अन्य स्टाफ को भेजकर एबी रोड तिराहा ग्रीन व्यू होटल के पास बड़ौदी भेजकर एक संदिग्ध को पकड़ा था। चेकिं के दौरान आरोपी के पास से पुलिस ने 18 ग्राम स्मैक जब्त की थी।

स्मैक की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए आंकी गई है। आरोपी ने अपना नाम नरेश राठौर पुत्र बारेलाल राठौर उम्र 38 वर्ष बताया था। आरोपी शहर के कमलागंज क्षेत्र के मामू पाल वाले की गली महेश पापी के मकान के पास निवास करता है।

5 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस को शुक्रवार रात मुखबिर की सूचना से पर से रातौर रेल्वे अंडर ब्रिज के पास एक ऑटो चालाक के पास से 5 किलो 300 गांजे बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आकाश धानुक पुत्र प्रकाश धानुक ;23द्ध बताया। आरोपी फिजिकल थाना क्षेत्र के दौलत सिंह के होटल के पीछे रहता है।

पुलिस ने 50 हजार रुपए की कीमत का गांजा और 1 लाख रुपए की कीमत के ऑटो को जब्त किया। दोनों ही मामलों में कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M