अंजनी ट्रेवल्स की बस पलटी, क्लीनर की डेड बॉडी निकालने क्रेन बुलानी पड़ी - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा के बसई क्षेत्र में तीर्थ यात्रियों को दर्शन कराने के लिए जा रही अंजनी ट्रेवल्स की बस पलट गई,इस घटना में बस क्लीनर बस के नीचे 4 घंटे दबा रहा जिससे उसकी मौत हो गई। पिछोर पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अंजनी ट्रेवल्स की बस झांसी से बस कदवाया के लिए बीती रात्रि तीर्थ दर्शन करने जा रहे तीर्थयात्रियों को लेने जा रही थी। बस पिछोर थाना सीमा में आने वाले बसई के पास हरी नगर गांव के पास अचानक से पलट गई। यह घटना रात 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। बताया जा रहा है बस में ड्राइवर और क्लीनर के अतिरिक्त और कोई नही था।

बस पलटने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया और बस का क्लीनर शिकन्दर खान पुत्र अब्दुल हकीम (40) वर्ष बस के नीचे दबा रहा। सुबह जब लोगों ने देखा कि बस पलटी हुई है और क्लीनर इसके नीचे दबा है,पुलिस का सूचना दी,बस के क्लीनर को क्रेन की मदद से निकाला गया। 4 घंटे से बस के नीचे दबे रहने के कारण बस के क्लीनर की मौत हो गई। मृतक झांसी जिले का रहने वाला बताया गया है। पिछोर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M