SHIVPURI NEWS - सास से नाराज बहू ने मायके वाले बुलाकर सास-ससुर और पति को पिटवा दिया, क्रॉस केस दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र के लालमाटी की रहने वाली सास-बहू के बीच चावल को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद भड़की बहू ने अशोक नगर से अपने मायके वालों को बुलाकर अपनी सास-ससुर को पिटवा दिया। इतना ही नहीं बचाने आए पति की भी मारपीट कर दी गई। पुलिस ने सास-बहू की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर मामले की विवेचना में लिया है।

लालमाटी की रहने वाली भुरिया चंदेल उम्र 46 साल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसने अपनी 24 वर्षीय बहू दीक्षा चंदेल से गुरुवार की शाम चावल बनाने के लिए चावल मांगे थे। इस बात से बहू दीक्षा भड़क गई थी।

हम दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गया था। इसके बाद रात करीब साढ़े 12 बजे मेरे समधी अजब सिंह चंदेल, भाई राहुल और नीरज चंदेल कार में सवार होकर आए और घर के बाहर खड़े होकर गालियां बकने लगे।

जब मेरे पति रामसिंह चंदेल और मैंने अपने समधी और बहू के भाइयों को गाली देने से मना किया। तभी एका-एक तीनों मिलकर मुझ पर और मेरे पति पर टूट पड़े। तीनों मिलकर हमारे साथ मारपीट कर रहे थे। तभी मेरा बेटा अभिनाश चंदेल आया तो उसके साथ भी तीनों ने मारपीट कर दी।

दीक्षा चंदेल पत्नि अभिनाष चंदेल उम्र 24 साल द्वारा पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार उसके पिता व भाई उसे मायके आये थे। इसी दौरान मेरे ससुर ने मेरे पापा-भाइयों के साथ गालियां देते हुए मारपीट कर दी। मेरे ससुर और पति इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कार की भी तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस ने सास की शिकायत पर समधी और उसकी बहू के दो भाइयों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बहू की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सास-ससुर और पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M