SHIVPURI NEWS - कोलारस अस्पताल में महिला डॉक्टरों में आपस में चले लात घूसे,लठ्ठ भी उठे-पतियो को आना पडा

Bhopal Samachar

कोलारस। कोलारस अस्पताल में गुरुवार की शाम दो महिला डॉक्टरों के बीच जमकर गाली-गलौज और मारपीट हो गई। लड़ाई का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि दोनों के बीच झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार कोलारस अस्पताल में पदस्थ आरबीएसके चिकित्सक डॉ. रश्मी यादव व डा. प्रियम्बदा त्रिवेदी के बीच गुरुवार की शाम अस्पताल परिसर में ही किसी बात को लेकर पहले तो खूब गाली-गलौज हुई। विवाद इस हद तक पहुंच गया कि दोनों ने एक दूसरे की जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि जमीन तक लिटा-लिटा कर मारपीट की गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का तो यहां तक कहना है कि जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो लाठी तक उठा ली गई, हालांकि दोनों के बीच झगड़े का कारण क्या रहा यह स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि जब दोनों महिला चिकित्सकों के पति ने बीच बचाव किया तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका।

जांच कर उचित कार्रवाई करूंगाः
इस मामले में जब  BMO डॉ. सुनील खंडोलिया से बात की गई तो उनका कहना था कि यह मामला उनके संज्ञान में भी आया है, परंतु आज वह एक बैठक में शिवपुरी सीएमएचओ कार्यालय आए थे। ऐसे में फिलहाल यह पता नहीं कर पाए हैं कि झगड़े का कारण क्या रहा है। उनके अनुसार वह कल ही दोनों को नोटिस जारी कर पूरे मामले की जानकारी लेंगे और यह पता करेंगे कि दोनों ड्यूटी पर थीं या नहीं। इसके बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M