SHIVPURI NEWS - कांग्रेस के युवा नेता नायक ने फोड़ा लेटर बम, शीर्ष नेतृत्व को लिखा ठाकुरवाद ठीक नहीं

Bhopal Samachar

शेखर यादव @ शिवपुरी। भाजपा जनता पार्टी ने जहां बूथ स्तर पर 370 वोट अधिक डलवाने का कैंपेन शुरू करते हुए 400 सीट के पार का नारा शुरू कर दिया है। वही कांग्रेस की कलह ठंडी पडती नही दिख रही है। शिवपुरी के कांग्रेस के युवा नेता सत्यम नायक ने पार्टी पर लेटर बम फोड दिया,जिससे शिवपुरी कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।

युवा कांग्रेस मप्र के पूर्व सचिव सत्यम नायक ने अपनी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटर जारी करते हुए बताया की कांग्रेस पार्टी में ठाकुरवाद हावी है। प्रदेश के बडे-बडे पदों से लेकर शिवपुरी जिले के तमाम पदों पर ठाकुरों का कब्जा जमा हुआ है। किसी भी पद पर ब्राह्मण समाज को कोई स्थान नहीं दिया गया है। बल्कि कांग्रेस पार्टी में ब्राह्मण समाज का तिरस्कार किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के प्रमुख नेता दिग्विजय सिंह, शिवपुरी विधानसभा में उम्मीदवार केपी सिंह है। जिले के जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह चौहान एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष शांतनु सिंह, विधानसभा चुनाव प्रभारी रही रश्मि पवार, राज्यसभा सांसद अशोक सिंह प्रदेश से लेकर जिले तक ब्राह्मणों का स्थान कहां है।

सत्यम नायक ने बताया कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव है। अगर ऐसा ही रहा तो पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा प्रदेश स्तर सहित राष्ट्रीय नेतृत्व को विचार करना चाहिए क्या कांग्रेस का संचालन प्रदेश में क्षत्रिय समाज के द्वारा ही किया जाएगा सत्यम नायक ने राष्ट्रीय नेतृत्व को पत्र लिखकर मांग की है। लोकसभा के चुनाव में किसी ब्राह्मण उम्मीदवार को टिकट दिया जाना चाहिए जो भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को कड़ी टक्कर दे सके कांग्रेस पार्टी के उच्च नेतृत्व को विचार करें। सत्यम नायक ने बताया कि यह पत्र मैंने हमने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को लिखा है।



 
G-W2F7VGPV5M