SHIVPURI NEWS - होली और रमजान दोनों त्योहारों को हर कोई भाईचारा के साथ मनाएं, शांति समिति की बैठक

Bhopal Samachar

विवेक यादव दिनारा। दिनारा थाना परिसर में शुक्रवार को रमजान और होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई बैठक में दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने आदर्श आचार संहिता की नियमों की जानकारी लोगों को दी उन्होंने नागरिकों से सौहार्दपूर्ण तरीके से होली का त्यौहार मनाने की अपील की है संतोष भार्गव ने कहा कोई भी व्यक्ति आईपीएल जुआ सट्टा अवैध शराब बेचता है तो मेरे नंबर पर संपर्क करें कार्रवाई की जाएगी किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा ।   

इसलिए उन्होंने कहा पत्रकारों का सहयोग जरूरी है उनके बिना पुलिस अधूरी है अगर आप लोगों को सूचना मिलती है तो मुझे सूचना दे मैं तत्काल कार्रवाई करूंगा बही शांति समिति की बैठक के दौरान जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों  ने समस्याओं बताई की दिनारा की मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत की गई है। 

दिनारा मेडिकल स्टोर पर खुलेआम नशा की ओर सेक्स उत्पन्न करने वाली सामग्री और गर्भपात करने वाली दवाइयां खुलेआम छोटे.छोटे बच्चों को बेची जा रही है जिसको लेकर ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से गुहार लगाई है ऐसे मेडिकल स्टोर को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाए।


खबर शिवपुरी जिले के करैरा के दिनारा थाने से मिल रही हैं जहां दिनारा पुलिस ने 7 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। 

पुलिस अधीक्षक महोदय शिवपुरी अमन सिंह राठौर, अति पुलिस अधीक्षक महोदय शिवपुरी एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनुभाग करैरा द्वारा चलाये जा रहे स्थाई एवं गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड हेतु अभियान के पालन में आज दिनांक 22.03.2024 को थाना दिनारा जिला शिवपुरी के अपराध क्रं. 269/17 धारा 34 (2) आवकारी एक्ट एवं माननीय जे एम एफ सी न्यायालय करैरा के प्रकरण क्रं. 727/17 का फरार स्थाई गिरफ्तारी वारंटी जितेन्द्र पुत्र बाबूलाल लोधी उम्र 32 साल निवासी ग्राम टीला थाना करैरा जिला शिवपुरी को हीरो एजेंसी करैरा के पास से विधिवत गिरफ्तार किय गया है व स्थाई वारंटी को माननीय न्यायालय करैरा पेश किया जा रहा है।

वासाची बाज़ार संतोष साउनी विनोद गौतम, प्र.आर. 252 हिमांशी शेट्टी, प्र.आर. 928 दीपक उपाध्याय, प्रा.आर. 439 मृत्युंजय सिंह, आर. 726 इम्प्लांट जाट, आर. 240 पीकेश कुमार की भूमिका रही



G-W2F7VGPV5M