SHIVPURI NEWS - हार्ट अटैक आए मरीज का रिश्तेदार अस्पताल से एंबुलेंस लेकर भागा,रास्ते में ठोकी,पेशेंट की मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के जिला अस्पताल से मिल रही है कि जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज को गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया। मरीज के रिश्तेदार ने अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस में मरीज का शिफ्ट करते हुए स्वयं ही एंबुलेंस को चलाते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में एंबुलेंस का एक्सीडेंट हो गया। इस बीच मरीज की मौत होने की खबर भी मिल रही है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना सीमा में आने वाले गांव चौकी में बीते रोज दारू पार्टी का आयोजन किया गया था,वही रंग पंचमी की मौत मस्ती में नाच गाना भी चल रहा था,तभी इस पार्टी में शामिल श्रीलाल जाटव के सीने में तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर गया। परिजन श्रीलाल जाटव को जिला अस्पताल में लेकर आए और इलाज के लिए भर्ती करा दिया।

बताया जा रहा है कि श्रीलाल जाटव की गंभीर स्थिति को देखते हुए अस्पताल प्रबंधन ने श्रीलाल जाटव को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। श्रीलाल जाटव का रिश्तेदार अरुण जाटव  आनन फानन में अस्पताल परिसर में ट्रामा सेंटर के सामने खडी एंबुलेंस के पास पहुंचा और उसने देखा की गाड़ी में ड्राइवर नहीं है,लेकिन एंबुलेंस की चाबी उसे गाडी में ही दिख गई।

बताया जा रहा है कि दारू के नशे में धुत्त अरुण जाटव ने श्रीलाल जाटव को एंबुलेंस में शिफ्ट किया और मेडिकल कॉलेज ले गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में एंबुलेंस का एक्सीडेंट हुआ लेकिन वह किसी तरह एंबुलेंस को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंच गया। मेडिकल कॉलेज में श्रीलाल जाटव को भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई

इधर एंबुलेंस के चालक ने अपने बहन की तलाश  की शुरू

एंबुलेंस चालक बलराम कुमार ने बताया कि रात के 4 बजे उसकी एंबुलेंस अस्पताल परिसर में ट्रॉमा सेंटर के सामने खडी थी,वह रात में चाबी रखने के बाद शौच के लिए चला गया था। जब वापस आकर देखा तो वहां पर एंबुलेंस नहीं थी,उसने एंबुलेंस को खोजने का प्रयास किया तभी उसे किसी ने फोन पर बताया कि आपकी एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज में खडी है,लेकिन दुर्घटना ग्रस्त

बलराम ने बताया कि वह बाइक से मेडिकल कॉलेज पहुंचा और एंबुलेंस के पास जाकर देखा तो उसका एक्सीडेंट हुआ था। वह छतिग्रस्त थी,मैंने पता किया तो अरुण जाटव नाम का युवक उसे यहां लेकर आया था,मेने उसकी खोज खबर ली तो वह मुझे कॉलेज परिसर में ही मिल गया,मैंने उसे पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि अरुण जाटव कोलारस के बेडाई गांव का रहने वाला है और श्रीलाल जाटव का रिश्तेदार है और वह भी बीते रोज वाली शराब पार्टी में शामिल था। अरुण भी दारू के नशे मे धुत था। 
G-W2F7VGPV5M