SHIVPURI NEWS - गरीबों की सुनवाई नहीं करते बामौरकला थाना प्रभारी, एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक व्यक्ति के द्वारा आवेदन देते हुए एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि में 9 बजे अपने गांव से बकरी चराने अपने खेत पर जा रहा था रास्ते में तेज रफतार बाइक ने मुझमें पर टक्कर मार दी जिससे मेरा दहाने पैर का घुटना टूट गया इस संबंध में जब मेरे द्वारा थाना बामौरकलां में जाकर रिपोर्ट की जा थाना प्रभारी के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि क्यों हम गरीब है। इसलिए हमारी सुनवाई नहीं की जाती है। पीड़ित ने एसपी से कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार पप्पू प्रजापति पुत्र कलुआ प्रजापति उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम बुकर्रा ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक शिकायती आवेदन देते हुए थाना प्रभारी बामौरकला की शिकायत करते हुए बताया कि दिनांक 21032024 को सुबह 9 बजे की बात है में नदावन से अपने रिश्तेदार की बकरियां चराने के लिए कुआं पर ले जा रहा था। रोड पर पैदल बकरियों को ले जा रहा था। तभी खनियाधाना की ओर से एक बाइक सवार सीताराम झा पुत्र सोनीलाल झा निवासी खनियांधाना तेज रफ्तार से आ रहा था जिसका रजिस्ट्रेशन एमपी 33 एमएच 7047 के चालक सीताराम झा ने मुझे सामने से जोरदार टक्कर मार दी दुर्घटना में मेरे दाहिने पैर का घुटना टूट गया बाइक सवार मौके पर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया ।

इस पूरे मामले की रिपोर्ट करने में बामौरकला थाना पहुंचा तो थाना प्रभारी ने रिपोर्ट लेने से इंकार कर दिया मैं गरीब हूं मेरा इलाज झांसी चल रहा है। थानेदार साहब ने कहा था मेरा नंबर ले जाओ डॉक्टर से बात करवा देना इलाज हो जाएगा जबकि ऐसा नही हुआ मेरे स्वयं के खर्च से इलाज करवा रहा हूं में इतना पैसे वाला नहीं हूं झांसी जैसी जगह पर अपना इलाज करवा सकूं।

जबकि सीताराम झा के पास पैसा है। और उसकी राजनैतिक पकड है। इस कारण मेरी कहीं पर भी सुनवाई नहीं की जा रही है। पीड़ित ने एसपी से शिकायत करते गुहार लगाई है। कि साहब मेरी सुनवाई की जाए जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए अगर ऐसे गरीब लोगों की जनता की पुलिस नहीं सुनेगी तो पुलिस प्रशासन से जनता का विश्वास टूट जाएगा।  
G-W2F7VGPV5M