SHIVPURI NEWS - खनियाधाना में रुई के गोदाम में अचानक भड़की आग, लाखों का नुकसान

Bhopal Samachar

अतुल जैन @ खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना नगर से मिल रही है कि नगर के न्यू मार्केट में स्थित एक रूई के गोदाम में आग लग गई। गोदाम मालिक आज दोपहर में खाना खाने गए थे जब उनके गोदाम के पडोसी ने कॉल किया कि तुम्हारे गोदाम से आग की लपटे उठ रही है,मौके पर पहुचे गोदाम मालिक ने नगर परिषद को कॉल किया और फायर बिग्रेड ने मौके पर आकर आग पर काबू पाया। इस आगजनी की घटना में 3 लाख से अधिक का माल जल गया है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना नगर मे न्यू मार्केट में विनोद कुमार झा के नाम से रूई सफाई की मशीन लगी है,दुकान मालिक के बेटे सतीश झा ने बताया कि आगे हमारी दुकान है और दुकान के पीछे गोदाम है। सर्दियों के सीजन मे हम रुई बेचने का काम करते है और बरसात के समय तिरपाल का काम।

आज दोपहर के समय में खाना खाने अपने घर गया था घर पहुंचा जैसे ही मेरे पडौसी का कॉल आया कि तुम्हारे गोदाम से आग की लपटे निकल रही है,मै भगा भगा गोदाम पहुंचा तो आग ने पूरे गोदाम को घेर लिया था। खनियाधाना नगर परिषद को फोन किया और आगजनी की सूचना दी। इस सूचना पर मौके पर फायर बिग्रेड आई और आग पर काबू पाया गया।

सतीश झा का कहना था कि इस आगजनी की घटना मे रुई ओर तिरपाल को मिलाकर 3 लाख रुपए का माल जल गया। तिरपाल का माल दो दिन पूर्व ही आया था। सतीश ने कहा कि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है संभवत:आग शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी। खनियाधाना पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M