SHIVPURI NEWS - पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर यह दिए टिप्स

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के नावातुंग पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने आज लोकसभा चुनाव को को लेकर आज शिवपुरी जिले के सभी एसडीओपी सहित थाना प्रभारियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में मैराथन मीटिंग ली। एसपी शिवपुरी ने पुलिस अमले को बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस को चौकस रहना है और आगामी चुनावों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक ने समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग सुचारू रूप से रखनी है और अवैधानिक नंबर प्लेट वाले वाहनों पर कार्रवाई करे। फरारी,स्थाई फरारी ओर वारंट की तामील कराये,ओर थाना प्रभारी गंभीर अपराधो में तत्काल कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार करे।

जिले के बॉर्डर पर स्थित थाने जिले की सीमा पर चेकिंग पॉइंट लगाकर पर्याप्त बल उपलब्ध कराएँगे व अंतरराज्यीय सीमा, दूसरे जिलों की सीमा पर स्थित थानों से मीटिंग करेंगे और आने बाले बाहनों को चैक करेंगे, महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे।

संपत्ति संबंधी अपराधों में अपराधियों की धरपकड़ करेंगे एवं चोरी गया माल मशरूका को ज्यादा से ज्यादा बरामद करने की कार्यवाही करेंगे,जिले में नशा की सामाग्री स्मैक, अफीम, गांजा आदि बेचने बालों पर NDPS की कार्यवाही करेंगे।

क्षेत्र मे अवैध शराब, जुआ, सट्टा एवं अवैध गतिविधियों पर निगरानी रखेंगे एवं ज्यादा से ज्यादा कार्यवाही करेंगे,नाबालिक बालक/बालिकाओं की गुमशुदगी/अपहरण के मामलों में गुमशुदा बालक/बालिकाओं की जल्द से जल्द दस्तयाब करेंगे। आगामी चुनावों एवं त्योहारों के मद्देनजर अपराधियों पर जिला बदर, एनएसए की कार्यवाही करेंगे ।
G-W2F7VGPV5M