SHIVPURI NEWS - जहर की रोटी खाने से परिवार के 7 सदस्य जिला अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जनपद में आने वाले गांव रातौर के एक परिवार के दस लोगो की अचानक से तबीयत बिगड़ गई जिनमें से 7 लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस परिवार ने जहरीली दवाई युक्त आटे की रोटिया खा ली इस कारण इस परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगडी है।

रातौर गांव के रहने वाले तेज सिंह धाकड़ ने बताया कि पड़ोस की चक्की से गेहूं पिसवाया था। सुबह उसी आटे से रोटियां बनीं। सबसे पहले 11 साल के भतीजे दिव्यांश ने खाना खाया। खाना खाने के बाद उसे उल्टियां होने लगीं। परिवार के सदस्यों ने सोचा की उसने और कुछ खा लिया होगा। इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खा लिया। बड़े भाई सोनू धाकड़, मां रमको धाकड़, 4 साल की भतीजी, पिता-ताऊ और भाभी को भी उल्टियां होने लगी। गांववालों ने सात लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

तेज सिंह ने बताया कि आटा चक्की संचालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि हमारे गेहूं पीसने से पहले उसने एक सरदार किसान के मवेशियों के लिए गेहूं पीसा था। उसमे जहरीली दवाई मिली थी। बताया यह भी जा रहा है कि चक्की वाले ने मवेशियों के लिए पीसे आने वाले गेहूं के कट्टे से कुछ जहरीली दवाई उठाकर भी फेंकी थी।
G-W2F7VGPV5M