SHIVPURI NEWS - पति के साथ लिए 7 वचन तोडकर, रीना ने लिए अपने आशिक के साथ 7 फेरे, SP से शिकायत

Bhopal Samachar

काजल सिकरवार @ शिवपुरी।  पति  के साथ लिए सात वचन तोडकर विवाहिता ने अपने आशिक के साथ सात फेरे,इससे आहत होकर पति ने एसपी शिवपुरी अमन सिंह राठौड़ के पास जाकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पति का कहना है कि मेरी पत्नी रीना का शादी से पूर्व ही अफेयर चल रहा है। हमारी शादी को 5 साल साल हो चुके है एक बेटा भी है। पत्नी ने बिना तलाक लिए है दूसरी शादी रचा ली है,जो नियम विरूद्ध है। पत्नि ओर और उसके आशिक के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज होना चाहिए और मेरे बेटे को वापस दिलाए जाने की मांग की है।

शिवपुरी शहर के माधव नगर में निवास करने वाले प्रेम सिंह पुत्र प्रकाश कुशवाह ने बताया कि उसकी शादी 5 साल पूर्व पोहरी अनुविभाग में आने वाले गांव जामखो में निवास करने वाली रीना पुत्री विजय सिंह कुशवाह के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके यहां एक बेटा भी हुआ है। प्रेम सिंह का कहना है उसकी पत्नी रीना का शादी से पूर्व अफेयर कोलारस के सिसई गांव में रहने वाले गिर्राज कुशवाह के साथ चल रहा था,जो शादी के बाद भी जारी रहा इस अफेयर को लेकर घर में लडाई झगडे होते थे,इस कारण वह मुझे छोड़कर अपने मायके चली गई और अपने पिता के घर रहने लगी। रीना ने कई झूठे आरोप लगाकर मेरे पर मामले दर्ज करवा दिए जो न्यायालय में विचाराधीन है।

अपनी शादी को बचाने घर जमाई भी बनना मंजूर किया

प्रेमसिंह ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि सन 2018 में विवाह के कुछ दिन बाद रीना ससुराल से लडाई झगडा कर अपने सोनीपुरा वापस आ गई,जब प्रेम सिंह अपनी पत्नी रीना को लेने वापस गया तो उसने घर जमाई बनने की शर्त रख दी,अपनी शादी बचाने की खातिर में घर जमाई बनाना स्वीकार कर लिया,लेकिन वहां मुझे प्रताड़ित किया जाने लगा और एक बार मुझे जहर देकर जान से मारने की कोशिश की गई।

गिर्राज कुशवाह से थे शादी से पूर्व संबंध

प्रेम सिंह कुशवाह ने बताया कि मेरी पत्नी रीना के शादी से पूर्व से ही गिर्राज कुशवाह के अफेयर चल रहा था,गिर्राज कुशवाह कोलारस थाना सीमा में आने वाले गाँव सेसई का रहने वाला है वह भी विवाहित है और उसकी शादी थाना तेंदुआ सीमा में रहने वाली खरई ग्राम की महिला के साथ हुई है। मेरा और पत्नी के बीच का झगडा गिरिराज के कारण ही होता था।

मेरे साथ लिए सात वचन तोड,गिरिराज के साथ लिए 7 फेरे

शिकायतकर्ता पति का कहना है कि 14 मार्च 2023 को रीना ने गिर्राज कुशवाह के साथ विधिवत शादी कर ली। अब वह पति पत्नी की तरह सेसई मे निवास कर रहे है। रीना से मेरा विवाह का विच्छेद कानूनी रूप से नहीं हुआ है। इसलिए यह शादी अवैध है,मेरा बेटा राहुल भी रीना और गिर्राज के पास है उसकी जिंदगी भी अब खतरे में है। इस कारण मैंने एसपी शिवपुरी को न्याय की आस से यह आवेदन दिया और मांग की है कि पत्नी के खिलाफ बिना तलाक के करने और पराए पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज करते हुए मेरे बेटे राहुल को वापस दिलाया जाए।
G-W2F7VGPV5M