SHIVPURI NEWS - शौचालय निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार, 3 साल से चल रहा था फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना पुलिस ने शौचालय निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाले जनपद के कर्मचारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है,उक्त कर्मचारी पिछले 3 साल से फरार चल रहा था,वही सुभाषपुरा पुलिस ने भी पिछले लंबे समय से फरार चल रहे एक वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पिछोर जनपद में 3 वर्ष पूर्व लगभग 2 दर्जन शौचालय निर्माण के राशि हितग्राही के खाते में डालकर अपने मिलने वालों के खाते में ट्रांसफर की गई थी। मामले की शिकायत के बाद जांच की गई थी तत्कालीन पंचायत खंड अधिकारी जनपद पंचायत कार्यालय पिछोर रामकिशन टैंगर के रिर्पोट पर पिछोर थाने में अपराध क्रमांक 310/21 धारा 420 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। विवेचना के दौरान प्रकरण आरोपीगण रामनिवास राजपूत, सोनसिहं अहिरवार, जितेन्द्र लोधी, कपिल गुप्ता  और शिवाजी राजा परमार को आरोपी बनाया गया था।

इस मामले में रामनिवास राजपूत, सोनसिहं अहिरवार, जितेन्द्र लोधी, कपिल गुप्ता को  पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था और न्यायालय में पेश किया गया,इस प्रकरण में जनपद का कर्मचारी  शिवाजी राजा चौहान पुत्र पुष्पेन्द्र सिंह चौहान उम्र 26 साल निवासी, ग्राम बक्सनपुर थाना भौती, जिला शिवपुरी को आज  कार सर्विस सेन्टर शिवपुरी से गिरफ्तार किया गया जिसे आज न्यायालय पिछोर पेश किया गया।

सुभाषपुरा पुलिस ने स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार
शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना से आ रही है। जहां धारा 294,341 के मामले में फरार चल रहे एक स्थाई वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को पकड़कर पुलिस के द्वारा न्यायालय में पेश किया है।

जानकारी के अनुसार विजय आदिवासी उम्र 45 वर्ष पुत्र स्व.भदई आदिवासी निवासी मुड़ खेड़ा सड़क थाना सुभाषपुरा जिला शिवपुरी जो कि काफी समय से फरार चल रहा था। थाना प्रभारी सुभाषपुरा कुसुम गोयल ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एक टीम गठित कर त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया  तो उक्त स्थायी वारंटी को गुरुवार को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय शिवपुरी के समक्ष पेश किया गया है।


G-W2F7VGPV5M