SHIVPURI NEWS - किराना व्यवसायी के साथ फरार हुई 3 बच्चों की मां, पति ने कहा गहने भी गायब है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना सीमा में आने वाले चक नौहरी से एक 3 बच्चों की मां अपने पड़ोसी दुकानदार के साथ फरार हो गई। पति कोतवाली में अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पति का कहना है मेरी पत्नी घर में रखे सोने चांदी के गहने,नकदी और दस्तावेज लेकर गायब हुई है।

चक नौहरी में रहने वाले मस्तराम कुशवाह ने बताया कि उसकी शादी को 8 साल पूर्व राई रोड की रहने वाली मनीषा कुशवाह के साथ हुई। उसके तीन बच्चे 2 लडकी ओर एक लडका है,रविवार को मस्तराम कुश्वाह खेत पर काम करने गया था शाम को लौटा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी साथ में उसके दोनों बेटे भी नहीं थे।

बीबी को घर ना पाकर पति ने सोचा की आस पास की कही होगी,जब मस्तराम की पत्नी देर रात तक नहीं लौटी तो उसने उसकी तलाश की लेकिन मस्तराम अपनी तलाश में सफल नही हो सका। मस्तराम ने बताया कि उसने हर रिश्तेदार को फोन कर उसके विषय में पता किया लेकिन वह नहीं मिली।

घर में रखे सोने चांदी के गहने और नकद रुपए साथ दस्तावेज भी गायब मिले है। मस्तराम ने अपनी पत्नी को घर से भगाने में पड़ोस में ही रहने वाली ट्विंकल कुशवाह पर आरोप लगाया कि यह मेरी पत्नी और बच्चों को भगा ले गया। 
G-W2F7VGPV5M