CM मोहन सिंह के आदेश नरवर नगर पंचायत ने हवा में उड़ाया,मुनादी के बाद भी खुली दुकानें

Bhopal Samachar

नरवर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शपथ ग्रहण करने के बाद ही एमपी में अवैध रूप से सड़क किनारे संचालित हो रही मांस और मछली की दुकानों को हटाने के निर्देश जारी किए थे। मांस और मछली की दुकानों पर कार्यवाही नगर प्रशासन को सौंपी थी,शुरुआत में सख्ती की गई लेकिन उसके बाद यह नियम मुनादी तक ही सिमट गया है,इसका जीता जागता उदाहरण नरवर नगर पंचायत से मिल रहा है।

बीते रोज बुधवार की दिन नगर नगर पंचायत ने नरवर कस्बे के धुवाई चौराहे पर चौराहे पर खुले में मांस और मछली दुकानें संचालित हो रही थी इस कारण नगर परिषद ने यहां मुनादी करवाई थी नगर परिषद नरवर के मनोज सक्सेना ने बताया यहां हनुमान जी का मंदिर है, और मोटे महादेव शिव मंदिर है, इसलिए मुर्गा अंडा मछली की दुकान नहीं लगा सकते नगर परिषद की टीम ने धूआई चौराहे पर अनाउंसमेंट कर सभी दुकानदारों से कहां की 2 घंटे में अपनी दुकान है चुंगी नाके के पीछे चिह्नित जगह दी गई है उसी जगह पर लेकर पहुंच जाए नहीं तो आपका सामान जब्त कर लिया जाएगा और ₹5000 का चालान कर दिया जाएगा इसके से जिम्मेदार आप होंगे नगर परिषद की टीम के साथ पुलिस मौजूद रही।

इस मुनादी को अभी 24 घंटे भी निकल चुके है लेकिन नगर के धुआई चौराहे पर हमेशा की तरह मीट और मछली बिक रहा है। नगर परिषद भी मुनादी कराकर भूल गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि परिषद के कर्मचारियों को सख्ती करनी होगी। यहां पर दो मंदिर प्रसिद्ध है,भक्तजनों का आना जाना है,इससे लोगों को परेशानी होती है। 
G-W2F7VGPV5M