SHIVPURI NEWS - सरपंच के घर पर फायर करने वाले 30 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

Bhopal Samachar




शिवपुरी। शिवपुरी के नवाब साहब रोड पर निवास करने वाले एक रावत परिवार के सदस्यों पर 3 आरोपियों ने गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया था। इस गोलीकांड में 3 लोग कोतवाली पुलिस ने आरोपी बनाए थे। इन आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था वही आज कोतवाली पुलिस ने इस गोली कांड में फरार 30 हजार के इनामी बदमाशों को पुलिस ने रातौर तिराहे से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जैसा कि विदित है कि सरपंच संजय रावत पुत्र स्व.मुकेश कुमार रावत निवासी ग्राम गलहौनी थाना सिरसौद हाल निवासी चंद्रा कॉलोनी नवाब साहब रोड़ ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 17 फरवरी 2024 को उसके भाई कपिल रावत का एक शादी समारोह गए हुए थे, समारोह में प्रभात रावत निवासी सिह निवास से झगड़ा हो गया था उसी बात को लेकर शनिवार की रात करीब 11 बजे प्रभात रावत, प्रकट रावत, प्रमोद रावत तीनों काले रंग की स्कॉर्पियो से मेरे घर आये और तीनों मुझे माँ बहन गंदी गंदी गालियां देने लगे, मैंने गालियां देने से मना किया तभी मेरा चचेरे भाई राधे, दीपक रावत व अनिल ओझा मौके पर आ गये तभी प्रभात रावत ने पिस्टल से जान से मारने की नियत से मुझ पर फायर किये तो मैं नीचे झुक गया तो पिस्टल की गोली मेरे पीछे दीवाल में लगी जिससे मैं बाल बाल बच गया फिर बह तीनो लोग स्कॉर्पियो गाड़ी से भाग गये।

पुलिस ने फरियादी संजय की शिकायत पर तीनों लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था । कोतवाली पुलिस ने 23 फरवरी को प्रभात रावत को गिरफ्तार कर लिया था,वही प्रकट और प्रमोद रावत पर बीते रोज ने आई ग्वालियर ने 30 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था।

सिटी कोतवाली टीआई विनय यादव ने बताया कि दोनो फरार 30 हजार के इनामी बदमाश रातौर तिराहे पर घटना में प्रयुक्त वाहन  स्कॉर्पियो   से कही भागने के फिराक में थे। पुलिस ने टीम बनाकर इन दोनों बदमाशों को वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M