SHIVPURI NEWS - बाइक पर सवार युवकों को पेट चीरती आर पार जा निकली सड़क पर लगी रेलिंग, 2 की मौके पर मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में थिम रोड पर स्थित बालाजी धाम के पास बीती देर रात बाइक पर सवार युवकों की तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर रोड पर रोड लगी ग्रिल में घुसी,बाइक सवारो के ग्रिल का पाइप पेट चीरता हुआ आर पार निकल गया,जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर चार युवा सवार थे,जिसमें 2 की मौत हो गई और 1 युवा गंभीर रूप से घायल हो गया। वह एक बाइक सवार को मामूली चोटे आई है।

जानकारी के अनुसार पवन जाटव उम्र 24 साल पुत्र निवासी चिटौरी की शादी एक माह पूर्व ही हुई थी। पवन जाटव ने लव मैरिज की थी और वह अपनी ससुराल ठकुरपुरा आया हुआ था। पवन अपने दोस्त राजा जाटव उम्र 24 साल पुत्र मदन लाल जाटव निवासी खुडा सहित अन्य दो दोस्तो के साथ एक ही बाइक से ग्वालियर के ओर जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि हीरो डीलक्स बाइक पवन जाटव की थी और बाइक को पवन जाटव ही चला रहा था,और उसके पीछे राजा जाटव बैठा हुआ था,और उसके पीछे अन्य दो युवा बैठे हुए थे। यह चारो युवा शुक्रवार की रात 10 बजे ग्वालियर की ओर जा रहे थे,तभी इनकी बाइक मेडिकल कॉलेज के आगे थीम रोड पर बालाजी धाम के पास पहुंची अनियंत्रित होकर रोड पर लगी रेलिंग में जा घुसी।

बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक पर बैठे पवन और राजा रेलिंग के पेट में रोड पर रेलिंग आर पार हो गया,वही तीसरा युवा गंभीर रूप से घायल हो गया और चौथे अन्य दोस्त को मामूली चोटे आई है। जब इस हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली और मोके पर पहुंचे तो यह दोनो युवा रेलिंग से लटके हुए थे। पुलिस वालो ने इनको जब खींचा तो इनकी पेट की अंतड़ियों तक बाहर निकल आई थी। खबर लिखे जाने इस युवक की डेड बॉडी मेडिकल कॉलेज के पीएम हाउस में रखी हुई थी।
G-W2F7VGPV5M