SHIVPURI NEWS - शादी नहीं करना चाहती थी 17 साल की किशोरी,इसलिए घर से फरार हो गई थी

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा क्षेत्र में निवास करने वाली 17 साल की किशोरी बीते 19 फरवरी को अपने घर से गायब हो गई थी,पुलिस ने परिजनों के रिर्पोट पर अपहरण का मामला दर्ज करते हुए किशोरी की खोजबीन शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि रन्नौद थाना पुलिस ने किशोरी के उत्तर प्रदेश से बरामद कर लिया है। किशोरी शादी नहीं करना चाहती थी इस कारण वह घर से गायब हो गई थी।

रन्नौद थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि सूचना मिलने पर नाबालिग को झांसी से बरामद कर लिया है। बयानों में किशोरी का कहना है कि उसकी शादी की बात चल रही थी। शादी नहीं करना चाहती थी, इसलिए बिना बताए भैया-भाभी के पास चली गई थी। इस मामले को लेकर युवती के परिजन भी मौके पर पहुंचे एवं समझाने के लिए प्रयास कर रहे हैं पुलिस ने परिजन को आगे से समझाइश देने की बात की है। एवं युवती को घर पर रखने की बात कही है।

बैराड थाना: घर से आधी रात गायब 16 साल की नाबालिग

खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक 16 साल की किशोरी अपने घर से अचानक फरार हो गई। इस मामले की शिकायत पीडिता के परिजनों ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र के सड गांव में एक 16 साल की किशोरी अपनी मां के साथ घर में सो रही थी। पिताजी खेत पर चले गए थे। रात्रि में जब 2 बजे लौटकर आए तो पता चला कि किशोरी घर से गायब थी। इस मामले में पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M