SHIVPURI NEWS - मनियर में ठाकुरों से परेशान मोहल्ला पहुंचा एसपी के पास, कहा बच्चियों को बेडटच करते है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से हैं जहां पूरा परिवार सहित मोहल्ले वाले शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारा पड़ोसी हमारे साथ छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा करता हैं,हमारी बेटियों के साथ झूमाझपटी भी कर देता हैं,और हमारे घर कोई ना होने पर हमारी बेटियों को बेड टच करता हैं। जिससे हम परेशान हो चुके हैं, हम थाने शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने क्रास केस दर्ज कर दिया।

जानकारी के अनुसार निवासी मनियर तालाब शिवपुरी के रहने वाली उषा कुशवाह पत्नी छिंगा राम कुशवाह ने बताया कि 22 फरवरी 2024 का रात के करीब 10 बजे की बात हैं मैं तथा लक्ष्मी कुशवाह घर के बाहर बैठे थे तभी पड़ोस का रहने वाला धर्मेन्द्र पुत्र लल्ला तोमर, प्रीति तोमर, साहित्य तोमर, अभय सिंह उर्फ विट्टी, शिवप्रताप तोमर व महेन्द्र उर्फ छोटू तोमर पुत्रगण चंदन सिंह तोमर एक राय होकर आये और मुझसे और मेरे परिवार के सदस्यों के साथ गाली गलौच करने लगे। हमने उनसे गालियां देने से मना किया तो साथ ही लाठी डंडों से बेरहमी पूर्वक हमारे साथ मारपीट करने लगे।

जिससे मेरे यहां गंभीर मूदी चोटे आई हैं व मुझे बचाने के लिए संदीप राठौर और मुरारी कुशवाह आये तो उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट कर दी। जिससे उनके यहां भी चोटें आई हैं।

जिसके बाद हम पुलिस थाना कोतवाली में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे तो उन्होंने दो आरोपी शिव प्रताप तोमर व महेन्द्र उर्फ छोटू तोमर पुत्रगण चंदन सिंह तोमर के नाम दर्ज नहीं किये गये हैं। और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, मुझ पर और मेरे पूरे परिवार पर आरोपी राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे हैं मना करने पर जान से मारने की और बस्ती से बेदखल करने की धमकी दे रहे है जिससे मैं और मेरा पूरा परिवार काफी भयभीत बने हुए हैं हम लोगों के साथ कभी भी कोई भी घटना दुर्घटना घटित हो सकती हैं।आरोपीगण को गिरफ्तार करना अति आवश्यक हैं।

साथ ही घर पर कोई नहीं होने पर घर में घुसकर हमारी नाबालिग बेटियों के साथ झूमाझपटी करते हैं, हमारी बच्चियों हमें बताती हैं कि यह लोग हमे बेड टच करते हैं। जिससे हम लोग काफी परेशान हैं, और पूरा मोहल्ला की इन लोगों से परेशान हैं।
G-W2F7VGPV5M