SHIVPURI NEWS - दिनारा में 25 साल के युवक की गोली मारकर हत्या,संदिग्ध राउंडअप

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में आने वाले बैसोरा कलाँ गाँव मे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है,गुस्साए परिजनों ने चक्काजाम कर दिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस हत्याकांड में संदिग्ध लोगों को उठाया है पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक बैसोरा कलाँ गाँव का रहने वाला 25 वर्षीय संतोष पाल पुत्र दयाराम पाल शुक्रवार की रात साढ़े 9 से 10 के बीच घर से फोन पर बात करते हुए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। आज सुबह कुछ ग्रामीणों को नहर किनारे संतोष पाल का शव मिला था। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा तत्काल परिजन सहित पुलिस को दी थी। संतोष पाल के एक कान कर गहरा जख्म का निशान है। संतोष पाल की कनपटी पर गोली पर मारी गई है।

हत्या किसने और क्यों की इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। मृतक के पिता दयाराम पाल का कहना है। कि उनकी व उनके किसी भी बेटे की किसी से रंजिश नहीं थी। बता दें कि दिनारा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

वही जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने मृतक के मोबाइल को खंगालना शुरू किया तो पुलिस इस युवक की हत्या करने वाले आरोपी तक पहुंच चुकी है। इस हत्याकांड में एक अचंभित करने वाली कहानी निकल कर सामने आ रही है,अभी युवक का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।
G-W2F7VGPV5M