SHIVPURI NEWS - चड्डी चुराने के आरोप में महिला के कपडे फाडे गांव में घुमाया मानव मल खिलाने का आरोप

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा में आने वाले गांव सिलानगर में रहने वाली एक विवाहिता को गांव की 4 महिलाओं ने चड्डी चुराने के आरोप में मारपीट करते हुए कपडे फाड कर गांव में घुमाने सहित मानव मल खिलाने के आरोप लगाए है। पीड़िता ने बताया कि अब वह अमोला थाने गई तो उसका मामला सदा कागज पर लिख लिया और भगा दिया,इस कारण ही वह एसपी ऑफिस में शिकायत करने आई है।

जानकारी के अनुसार घटना अमोला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव सिलानगर की है। पीड़ित महिला ने बताया कि 15 फरवरी की सुबह 10 बजे वह फ्रेश होकर अपने घर आ रही थी तभी उसके घर के पास में निवास करने वाली महिला देवका कुशवाह पत्नी महेन्द्र कुशवाह एवं इसके परिवार की उषा कुशवाह, राजकुमार कुशवाह, प्रेम कुशवाह खड़ी थी इनके द्वारा उसे रोक लिया और चड्डी चोरी और जादू टोना का आरोप लगाने लगी जब मैंने इससे इंकार किया तो सभी ने लात घूसों से मारपीट कर कपड़े फाड दिये और पूरे गांव में घूमाकर मुंह में मानव मल भर दिया। उक्त पटना के समय पूरे गांव वाले मौजूद थे उन्होंने घटना देखी है।

पुलिस पर सादा कागज पर रिपोर्ट लिखने का आरोप

महिला ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत अपने पति के साथ अमोला पुलिस थाने पर की तो पुलिस ने उनकी सादा कागज पर रिपोर्ट लिखकर उन्हें थाने से भगा दिया। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर महिला ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

इनका कहना है
यह महिला थाने आई थी इस पर कपड़े चुराने का आरोप था,महिलाओं में आपसी मुहवाद हुआ था,ऐसी कोई शिकायत नहीं की गई थी
अमित चतुर्वेदी थाना प्रभारी अमोला
G-W2F7VGPV5M