SHIVPURI NEWS - फिजिकल क्षेत्र में दूसरी बड़ी चोरी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित सिद्धेश्वर क्षेत्र की शांति नगर कॉलोनी में एक मकान में चोरो ने घर के ताले चटकाते हुए साढ़े चार लाख रुपए नगद और सोने चांदी के गहने चोरी कर ले गए। परिजन कुंडेश्वर महादेव सीहोर दर्शन करने के लिए गए गए और घर पर ताले लगे हुए थे,फिजिकल थाना सीमा में पिछले 15 दिनों में यह दूसरी बड़ी चोरी है,इससे पर्वू फक्कड़ कॉलोनी में हुई 7 लाख की चोरी का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है। इस चोरी के बाद फिजिकल थाना पुलिस की सक्रियता और गश्त पर सवाल खड़े हो रहे,कि फिजिकल थाना पुलिस रील बनाने में अधिक व्यस्त रहती है।

शक्तिनगर सिद्धेश्वर कॉलोनी में रहने वाले वनकर्मी प्रकाश चंद्र खत्री के सूने घर बीती रात चोर ताले तोड़कर घुस गए। प्रकाश चंद्र के बेटे विकास ने बताया कि हम परिवार सहित कुंडेश्वर महादेव सीहोर में दर्शन करने गए थे और घर पर ताले लगे हुए थे। रात करीब 2 बजे जब हम लोग वापस आए तो घर का ताले टूटे पड़े मिले। घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी और उसमें रखा सामान बिखरा पड़ा था।


साथ ही अलमारी में रखे सामान जिसमें चार सोने की चूड़ी, चार सोने के मंगलसूत्र, चार सोने की छोटी.बड़ी चेन, तीन जोड़ी झुमकी, तीन हार, 12 अंगूठी लेडीज.जेंट्स के अलावा चांदी की पांच जोड़ी पायल, चांदी की करधौनी, चांदी के सिक्के व साढे 4 लाख रूपए नकद गायब थे। घटना की सूचना मिलने पर रात में ही फिजिकल पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

पत्ती की राशि थी अलमारी में
विकास पत्ती ;ग्रुप बनाकर हर माह एकमुश्त राशि जमा करवाई जाती हैद्ध का काम करता है तथा सभी सदस्यों द्वारा जमा की गई नगद राशि भी घर की अलमारी रखी थी, जिसे चोर चुराकर ले गए।

इनका कहना है
फिजिकल क्षेत्र के एक सूने घर फिजिकल क्षेत्र को चोरों ने निशाना बनाया है।ण् हम आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं तथा चोरों की पतारशी के लिए टीम लगा दी हैं। हम जल्द ही चोरियों का खुलासा करेंगे।
रजनी चौहान, थाना प्रभारी फिजिकल
G-W2F7VGPV5M