SHIVPURI NEWS - मायापुर वाला दोस्त खनियाधाना से ईसागढ़ मायके छोड़ने गया था, अशोकनगर में रेप कर दिया

Bhopal Samachar
बामौरकलां। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाने में एक 23 साल की युवती के साथ बलात्कार के मामले की एफआईआर दर्ज की है। युवक ने उसकी निजी लाइफ का फायदा उठाकर पहले तो कार में उसके बाद होटल में बलात्कार किया। युवती अपने पति को तलाक दे चुकी थी और आरोपी युवक से परिचित थी।

23 साल की तलाकशुदा युवती खनियाधाना में ब्यूटी पार्लर चलाती है, पिछले समय से राजकुमार यादव निवासी मायापुर से उसकी फोन पर बातचीत होती रहती थी। युवती का पति से तलाक होने के बाद उसके मायके से भी अनबन चल रही थी इसी कारण वह अपने मायके को छोडकर खनियाधाना में ब्यूटी पार्लर चला रही थी।

युवती ने बताया कि माता पिता से सुलह कराने के नाम पर राजकुमार उसे उसकी कार से उसके माता-पिता के यहां चलने को कहा,इस पर युवती तैयार हो गई। पीडिता ने बताया कि राजकुमार ने उसकी निजी जिंदगी का फायदा उठाते हुए बामौरकलां थाना क्षेत्र की सीमा में स्थित मडरी नदी के पुल के पास रोकी और उसका बलात्कार कर दिया।

पीडिता ने बताया कि उसके बाद आरोपी उसे अपने साथ लेकर कार से अशोकनगर ले गया। जहां आरोपी ने होटल का कमरा किराए पर लिया और कमरे में उसके साथ रात भर बलात्कार किया। सुबह होने पर आरोपी उसे ईसागढ़ में छोड़कर चला गया। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M