SHIVPURI NEWS - शराब के नशे में अंग प्रदर्शन करते हुए ​स्कूल पहुंचा शिक्षक, वीडियो वायरल, सस्पेंड

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के पिछोर स्थित प्राथमिक विद्यालय इमलिया में एक शिक्षक का शराब के नशे में अभद्रता करते का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें शिक्षक बनियान में अपने साथी शिक्षकों से गाली-गलौज कर रहा है। इस मामले में जिला पंचायत सदस्य ने डीईओ से शिकायत की तो डीईओ ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

पिछोर के प्राथमिक विद्यालय इमलिया के एक शिक्षक का बीते रोज एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कथित तौर पर शिक्षकीय गरिमा को तार-तार कर बनियान में मौजूद शिक्षक प्रमोद भागौरिया न केवल अपशब्द का प्रयोग करता नजर आ रहा हैं, बल्कि अपने राजनीतिक रसूख का भी हवाला देते नजर आ रहा है।

ग्रामीणों ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो बनाया और स्थानीय जिला पंचायत सदस्य वार्ड 15 सहित विभागीय अधिकारियों को भेज दिया। इसके बाद तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ ने मामले की जांच पिछोर बीआरसीसी से कराई, जिस पर बीआरसीसी के प्रतिवेदन पर यह पाया गया कि उक्त शिक्षक द्वारा गरिमा के प्रतिकूल आचरण किया गया है। इसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक भागौरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में शिक्षक का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय करैरा रहेगा।

इनका कहना है
प्राथमिक शिक्षक प्रमोद भागौरिया का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनके द्वारा गरिमा के प्रतिकूल आचरण करने को लेकर बीआरसीसी द्वारा प्रस्तुत प्रतिवेदन के आधार पर शिक्षक को - तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। किसी भी स्कूल में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
समर सिंह राठौड़, डीईओ शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M