SHIVPURI NEWS - बहू अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी, ससुर ने पूछा तो कुल्हाड़ी मार दी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 70 साल का बुजुर्ग शिकायत लेकर पहुंचा, कि साहब मेरी बहू को मैंने दूसरे युवक के साथ घूमने जाने से रोका, तो उसने मेरे साथ मारपीट कर दी। और मारपीट के दौरान उसने मेरे सर में कुल्हाड़ी मार दी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम सिंह निवासी शिवपुरी के रहने वाले प्रताप पुत्र स्व. प्रभु लाल रावत ने बताया कि मैं अपनी बहू शची रावत से बहुत परेशान हूं, मैंने जैसे तैसे तो अपने बेटे की शादी की थी 10 साल पहले, और बहू शची पत्नी शिशपाल रावत के साथ की थी जिसके बाद शादी से ही बहू शची की हरकत काफी खराब थी वह दूसरे युवकों के साथ घूमने जाती थी।

मैं कुछ कहता तो मुझे गालियां दे देती रहती थी,लेकिन 16 फरवरी 2024 यानी आज सुबह 9 बजे की घटना हैं मेरी बहू लखेश्वरी गई हुई थी हमारे गांव के रहने वाले ठाकुर समाज के लड़के के साथ, जिसके बाद मैंने उसे देखा और उससे कहा कि तू उस ठाकुर के साथ क्यों गई थी। और इतने में ही उसने कुल्हाड़ी लाकर मेरे सिर में मार दी। और मुझे जान से मारने की कोशिश की, तभी मेरे बेटे ने आकर बचा लिया। बरना वो तो मुझे जान से ही मार देती।

बहू बेटे को पकड़ा देती हैं 100-200 रूपये, और खुद करती हैं दूसरों के साथ मजे

मेरे यहां दो बेटे थे एक बेटा कैंसर की बीमारी के कारण खतम हो गया, और अपनी बीबी व बच्चों को छोड़ गया। वो भी हमारे साथ ही रहते हैं, लेकिन यह बहू हमारी बहुत खराब हैं, यह चरित्रहीन हैं, कभी भी किसी के साथ गूमने चली जाती हैं, बेटा कुछ करता धरता नहीं हैं, बस पर जाता हैं और पता नहीं कुछ करता हैं या नहीं घर में कभी भी एक रूपये नहीं देता, इसीलिए बहू बेटे को 100-200 रूपये पकड़ा देती हैं दारू पीने के लिए और खुद दूसरों के साथ मजे करती हैं। मैं ही उसे रोक ठोक करता हूं, बस इसीलिए वह मुझे भी मारना चाहती हैं।
G-W2F7VGPV5M