SHIVPURI NEWS - खनियाधाना में कांग्रेस कार्यालय पर चला प्रशासन का बुलडोजर,अवैध बना था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा के खनियाधाना में बने कांग्रेस कार्यालय पर आज प्रशासन का बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। पिछोर में 30 साल के कांग्रेस के अभेद किले को ढह जाने के बाद खनियाधाना में अवैध बने कांग्रेस कार्यालय पर आज प्रशासन का बुलडोजर चला है पिछोर में सत्ता परिवर्तन के बाद प्रशासन ने पहली बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

प्रशासन ने नोटिस देकर ही पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया तहसीलदार कैलाश मालवीय, थाना प्रभारी खनियाधाना बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी,नगर पालिका के कर्मी और बुलडोजर खनियाधाना बस स्टैंड पर बने कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे और अवैध कब्जे पर बुलडोजर चला और देखते ही देखते पल पर भर में अवैध के कब्जे को जमींदोज कर दिया गया।

जब अतिक्रमण टूट रहा था तो मौके पर इतनी भीड़ जमा हो गई की जाम के हालात बन गए अतिक्रमण टूटने देखने के लिए ग्रामीण क्षेत्र से भी लोग एकत्रित होना शुरू हो गए कुछ ही घंटे में प्रशासन अतिक्रमण को ढहा दिया बता दी कि पिछले 30 सालों से पिछोर सीट पर कांग्रेस का कब्जा था अब इस केपी सिंह इस सीट को छोड़कर शिवपुरी से चुनाव लड़े थे यहां से कांग्रेस ने अरविंद लोधी को प्रत्याशी बनाया था एवं भाजपा ने प्रीतम लोधी को प्रत्याशी बनाया था दोनों जगह से कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा।
G-W2F7VGPV5M