SHIVPURI NEWS - सास कर रही है दहेज की डिमांड ओर कुवारा जेठ रहा है जिस्म की मांग,​ एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता शिकायत लेकर पहुंची कि मेरी शादी आज से 8 महीने पहले हुई थी, शादी के बाद से ही मेरी सास मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगी। और मेरे जेठ की शादी ना होने के कारण वह मुझ पर गंदी नजर रखता हैं, मुझसे कहता हैं कि तुने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुझे घर से निकलवा दूंगा। साथ ही जान पहचान के मामा ने मेरी जबरदस्ती शादी करवाई थी। मैं इन सब लोगों से काफी प्रताड़ित हो चुकी हूं, और थाने जाती हूं,मेरी वहां पर कोई सुनवाई नहीं होती हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी जेल कॉलोनी कोलारस की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि मेरी शादी आज से 8 महीने पहले पचबाबड़ी नयी सराय जिला अशोकनगर में हुई थी। मेरी शादी में मेरे पिता ने 51 हजार रुपये नगद और टीका का पूरा सामान, जेवर, कपड़े, बर्तन भांडे सारी चीजे दी थी।

लेकिन मेरी सास रामप्यारी मुझसे दहेज के लिए शादी के बाद से ही प्रताड़ित करने लगी थी, मुझसे कहती हैं कि तेरे बाप ने तुझे दहेज में दिया ही क्या हैं कुछ भी तो नहीं दिया। इसलिए तू यहां हमारे साथ हमारे घर की मुफ्त की रोटी तोड़कर क्या करेंगी। तू अपने मायके जा और दहेज लेकर आ नहीं तो तुझे में अपने घर में रहने नहीं दूंगी।

पीड़िता ने बताया कि साथ ही मेरा जेठ धर्मेन्द्र कोरी भी मुझे परेशान करता हैं, उसकी शादी नहीं हुई हैं इसलिए वह मुझसे कहता हैं कि मेरे साथ संबंध बना, नहीं तो मैं तुझे अपने घर में नहीं रहने दूंगा। और मेरा जेठ मेरे साथ मारपीट करता हैं और गंदी गंदी गालियां भी देता हैं। जिससे में काफी परेशान हो चुकी हूं, थाने जाती हूं तो वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं होती हैं।

पीड़िता ने बताया कि मेरी शादी जान पहचान वाले राजपाल यादव निवासी सेसई ने करवाई थी, जिसने अपनी चतुराई दिखाकर मेरी कोर्ट मैरिज भी करवा दी थी, और अब वह मुझे मेरी सास के साथ परेशान कर रहा हैं। मेरी सास को भडकाता हैं कहता हैं कि इससे दहेज मंगवाओं, नहीं तो घर से निकाल दो। राजपाल से मैं मामा कहती हूं।

पीड़िता को नहीं रहने देते हैं पति के साथ सुखी

पीड़िता ने बताया कि यह सभी लोग मुझे मेरी पति के साथ नहीं रहने देते हैं, मुझे बहुत परेशान करते हैं। मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं, इसलिए इन सब लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाये और मेरी सास पर दहेज का मामला दर्ज किया जाये।
G-W2F7VGPV5M