SHIVPURI NEWS - पति की हत्या की थी अब मेरी कर दी मारपीट, संपत्ति को लेकर कर रहे है विवाद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक मां अपने बेटे के साथ शिकायत लेकर पहुंची कि बुजुर्ग महिला ने बताया कि मेरे पड़ोसी मेरे साथ कभी भी घर में घुसकर मारपीट कर जाते हैं। उन्होंने मेरे पति की भी हत्या की हैं,लेकिन अब वह मेरे पीछे पड़े हुए हैं। विवाद सिर्फ कुएं की जमीन को लेकर हैं। इसी संबंध मैं थाने पर भी गई थी,लेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम ग्रोवरा थाना बैराड़ की रहने वाली श्रीवती धाकड़ ने बताया कि 30 जनवरी 2024 को सुबह 7.30 बजे की बात है मैं अपने घर के अंदर गोबर डाल रही थी तभी मलखान धाकड, टोलू धाकड़ एवं दीपक धाकड एक दम तीनो एक राय होकर मेरे घर के अंदर आकर मुझे घर से अंदर से घसीटते हुए बाहर ले गये और मेरे साथ लात घूसों से मारपीट करने लगे थे। मेरा बेटा अंकित मुझे बचाने आया तो मेरे बेटे के साथ भी उन्होंने डंडे और लात घूसों से मारपीट कर दी। साथ ही कहकर गये थे कि तुम यह गांव छोड़कर चले जाओ, वरना तुम्हें जान से खत्म कर देंगे।

विवाद कुएं की जमीन को लेकर हैं, वह कहते हैं कि यह जमीन हमारी हैं तुम यहां से चले जाओ,नहीं गये तो ना तो तुम रहोगे और ना तो यह तुम्हारी जमीन,इसलिए तुम यह गांव छोड़कर चले जाओं।

घटना के बाद मैं अपने बेटे अंकित के साथ बैराड़ थाने गई थी लेकिन वहां पर हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई। और ना ही मेरी शिकायत दर्ज की गई,जिससे परेशान होकर मैं आज एसपी साहब आपके पास आई हूं, आप कोई कार्यवाही करवाओं बरना वह हमें गांव में नहीं रहने देंगे।
G-W2F7VGPV5M