SHIVPURI NEWS - पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के खिलाफ सड़क पर उतरी मातृशक्ति की महिलाएं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी मुख्यालय पर आज वनवासी कल्याण परिषद और सकल हिन्दू समाज की मातृ शक्ति संगठन की महिलाओं ने मातृशक्ति संगठन की विभाग संयोजिका डॉ सुभाष पांडे के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल के संदेशखाली महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध दर्ज कराते हुए शहर में एक रैली निकाल राज्यपाल के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि संदेशखाली पश्चिम बंगाल में हो रहे इन कृत्यों के लिए दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जाए। सभी दोषियों के खिलाफ केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएं। सभी पीड़ित महिलाओं, बच्चों एवं परिवारों को सुरक्षा व आर्थिक सहायता दी जाए।

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तत्काल पद से इस्तीफा देने की मांग की गई है। बता दें कि संदेश खाली में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता शेख शाहजहां व उसके साथियों पर यौन उत्पीड़न, हिंसा व जमीन हड़पने के आरोप लगाए हैं।

क्या है संदेश खाली
पश्चिम बंगाल के संदेश खाली में महिलाएं तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर कथित अत्याचार का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. इस मामले में मुख्य आरोपी शाजा शेख को सात दिनों के अंदर गिरफ्तार करने का वादा सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने किया है. कोलकाता हाई कोर्ट ने भी शाजा शेख पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि उसे हर हाल में गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
G-W2F7VGPV5M