SHIVPURI NEWS - JEE में 5 बच्चों ने पाई सफलता, INDUCTANCE EDUCARE बना The Power of Shivpuri In Education

Bhopal Samachar
शिवपुरी आज देश की सबसे बड़ा इंजीनियरिंग एग्जाम का रिजल्ट घोषित हुआ है,इस रिजल्ट में शिवपुरी के लिए सुखद परिणाम आए है। शहर की प्रसिद्ध कोचिंग INDUCTANCE EDUCARE के 5 स्टूडेंट ने यह सफलता हासिल की है, इसमें सबसे बड़ी खास बात यह है कि इन सभी स्टूडेंट ने इस साल 12वंी क्लास के एग्जाम दिए है। इन बच्चो के परिणाम ने फिर यह सिद्ध कर दिया कि शहर की INDUCTANCE कोचिंग शिवपुरी की द पावर ऑफ एजुकेशन है। इस सस्थांन ने अपने मात्र 5 साल की यात्रा में एक सैकड़ा से अधिक बच्चों को NEET,IIT,NIT,IIIT.NDA,NURSING AIIMS,BAMS,BDS,BHMS,BVSC जैसे एग्जाम में सफलता दिलाई है।

JEE MAINS 2024 (फरवरी) का आज सुबह 5 बजे NTA द्वारा घोषित किया गया इस एग्जाम में शिवपुरी जिले के लगभग 1000 बच्चों ने एग्जाम दिया था इस एग्जाम को देश से 12 लाख बच्चों ने दिया था शिवपुरी की इंडेक्सेशन कोचिंग के 6 बच्चों ने इस एग्जाम को दिया था इन 5 बच्चों ने इस एग्जाम को क्रैक करने में सफलता हासिल की है।

कोचिंग के डारेक्टर विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि हमारे कोचिंग की तनिष्का जैन ने इस एग्जाम में 99.40 %TILE प्राप्त कर ग्वालियर चंबल संभाग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है,वही हर्षित जैन 98.16 %TILE, किस्मत राज 98.12 %TILE ,सार्थक शर्मा 97.38 %TILE ,मानस धाकड 97 %TILE और भव्य जैन 96.92 %TILE अंक प्राप्त किए है। इस रिजल्ट में सबसे अहम और खास बात यह है कि इन सभी बच्चा ने यह नेशनल स्तर का एग्जाम शिवपुरी में रहकर 12वीं क्लास के एग्जाम के साथ ही इस एग्जाम की भी तैयारी की थी,और कोचिंग के उचित दिशा-निर्देश में यह सफलता प्राप्त की है। अगर कोचिंग के टोटल की प्रतिशत की बात करे 95 प्रतिशत रिजल्ट दिया है। इससे फिर सिद्ध होता है की शिवपुरी का INDUCTANCE EDUCARE फिर बना The Power of Shivpuri In Education
G-W2F7VGPV5M