SHIVPURI NEWS - शिक्षक संजय जैन की हार्टअटैक से मौत, 7 दिन पूर्व 22 साल का बेटा हादसे मे गुजर गया था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के पुराने प्राइवेट बस स्टैंड के पास मंगल मसाले वाली गली में निवास करने वाले शिक्षक संजय जैन उम्र 52 साल की गुरुवार की शाम हार्टअटैक से मौत हो गई,बताया जा रहा है कि अपने 22 साल के बेटे की अचानक से हादसे में हुई मौत का सदमा शिक्षक बर्दाश्त नहीं सके। मात्र 8 दिन में पिता और पुत्र के मौत के बाद परिवार तो सदमे में है,शिक्षा विभाग में भी शोक की लहर है।

जैसा कि विदित है कि शिक्षक मृतक शिक्षक संजय जैन का 22 साल का बेटा सम्यक जैन सोनीपत में सिविल जज की तैयारी कर रहा था। सोनीपत छात्रावास में 16 फरवरी को रात में मोबाइल पर बात करते हुए पटिया टूट जाने से गिर गया था। जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई । पिता को सूचना मिली तो वह बेटे के शव को लेकर शिवपुरी आए जहां 17 फरवरी को मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ। घर के सदस्य बेटे की शादी कराने की तैयारी कर रहे थे और अचानक उनको यह सूचना मिलने से पूरा परिवार सदमे में आ गया था।

गुरुवार की शाम पिता की मौत

शिक्षक संजय जैन गुरुवार शाम पार्क में टहल रहे थे। तभी अचानक उन्हें सीने में दर्द हुआ और परिजन उन्हें जिला अस्पताल और बाद में मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके और उनका निधन हो गया।
G-W2F7VGPV5M