SHIVPURI NEWS - कोलारस से 5 माह पूर्व गायब नाबालिग 6 माह की प्रेग्नेंट निकली, घर जाने को तैयार नही

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा के बैडारी गांव की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने आशिक के साथ 29 नवंबर को गायब हो गई थी। पुलिस ने बीते रोज नाबालिग को मप्र के रतलाम जिले से बरामद कर लिया साथ ही अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,इस मामले में चौकाने वाली बात यह निकली कि 5 माह पूर्व अपने घर से फरार हुई नाबालिग 6 माह की प्रेग्नेंट है।

नाबालिग ने अपने घर जाने से मना कर दिया है,फिलहाल सीडब्ल्यूसी ने नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर भेजने के आदेश किए है। वही अपहरण कर लगातार बलात्कार करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना सीमा मे आने वाले गाँव बैडारी के रहने वाले एक 40 वर्षीय पिता ने 29 नवंबर 2023 को पुलिस को बताया था कि वह अपने घर से दवाई लेने के लिए दूसरे गांव गया था,मेरे घर पर मेरी 17 साल की बेटी और उसकी मां थी। वापस लौटने पर बताया कि बेटी दोपहर से गायब है तलाश करने पर भी नहीं मिली। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।

मैने अपने बेटी को अपने स्तर से तलाश करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। पिता ने बताया कि उन्है शक है कि उनकी बेटी को उनके ही रिश्तेदार तेंदुआ थाना की सीमा में आने वाले भेडौन गांव का अतर सिंह जाटव बहला फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ 363 का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

मप्र के रतलाम जिले से बरामद

बताया जा रहा है कि नाबालिग को कोलारस पुलिस ने रतलाम से बरामद करते हुए अपहरण करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग 6 माह की प्रेग्नेंट बताई जा रही है। कोलारस पुलिस ने नाबालिग को सीडब्ल्यूसी मे पेश किया गया। जहां उसका मेडिकल कराया गया और उसकी काउंसलिंग की गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने घर जाने को राजी नही है इस कारण सीडब्लू अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडे ने नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर भेजने के आदेश कर दिए।

जानकारी मिल रही है कि अतर सिंह नाबालिग को कोलारस से उसे भगाकर कर्नाटक ले गया जहां दोनो ने मिलकर एक फैक्ट्री में काम किया। 2 माह पूर्व वह रतलाम आकर रहने लगे थे। पुलिस को साइबर की मदद से नाबालिग की लोकेशन की जानकारी मिल गई और कोलारस पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया।
G-W2F7VGPV5M