SHIVPURI NEWS - 30 घंटे बाद भी लापता तालाब में मछली पकडने वाला युवक, SDRF की टीम के हाथ खाली

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नागाहोरी डैम से हैं जहां 30 घंटे पहले डैम पर मछली पकड़ने गया आदिवासी युवक, अभी तक लापता हैं। बताया जा रहा हैं कि युवक कल सुबह डैम पर मछली मकड़ने के लिए गया हुआ था,और वहीं से लापता हो गया।

जानकारी के अनुसार बामौरकला थाना क्षेत्र के दिदावनी गांव में निर्माणाधीन डैम के केचमेंट एरिया में भरे पानी में मछली पकड़ने 40 वर्षीय अमर सिंह आदिवासी गया था। इसके बाद यह वापस नहीं लौटा।

ऐसी संभावना है कि यह गहरे पानी में डूब सकता है। गायब युवक को लेकर काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं लग सका है। इसके बाद मंगलवार की शाम को पुलिस के साथ SDRF की टीम ने पहुंचकर लापता युवक की डैम में तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

इसके बाद अब बुधवार सुबह से खोजने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया है। बताया जा रहा है कि अमर सिंह आदिवासी जो दिदावनी गांव का है। वह गांव के पास बन रहे निर्माणाधीन डैम में भरे पानी में मछली पकड़ने ट्यूब पर बैठकर उतरा था। इसके यह अपने घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद पुलिस ने पचावली की SDRF की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया,यह अभियान अभी तक जारी है,लेकिन युवक की लाश की तलाश नहीं कर सकी। पूरे 30 घंटे हो चुके हैं युवक को गायब हुए।

कैलाश आदिवासी ने बताया कि मेरा छोटा भाई डैम में मछली पकड़ने गया था, जिसके बाद वह डैम में ही मछली पकड़ते समय ही उसमें डूब गया।
G-W2F7VGPV5M