SHIVPURI NEWS - जतिन का बैंक अकाउंट से बदल गया मोबाइल नंबर, अब 2 लाख रुपए संकट में

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के तारकेश्वरी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने अपने फोनपे नंबर पर अपने दोस्तों से दो लाख रुपए डालवाए। पर वह रुपए उसके यूनियन बैंक के खाते में न आते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच शामगढ़ जिला मंदसौर के एक व्यक्ति के खाते में पहुंच गए। जब उस खाता धारक का पता किया तो पता चला कि उसकी मौत तो दो साल पहले ही हो चुकी थी। फरियादी ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार आशीष शर्मा निवासी तारकेश्वरी थाना देहात ने शनिवार की दोपहर एसपी ऑफिस में आवेदन देकर बताया कि 23 जनवरी को शाम लगभग 6 बजे मेरे बेटे जतिन से अपने दो दोस्तों से अपने फोन पे नंबर पर दो लाख रुपए डलवाए पर वह रुपए उसके यूनियन बैंक के खाते में न आते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच शामगढ़ जिला मंदसौर के खाताधारक वरदी चंद्र मालवीय पुत्र प्यारेलाल के खाते में चले गए।

जबकि जतिन उस मोबाइल नंबर का उपयोग पिछले 4-5 सालों से करता आ रहा है, और फोन पे से लेनदेन भी कर रहा है। लेकिन लगभग 13-14 जनवरी को जतिन का मोबाइल नंबर वरदी चंद्र मालवीय के खाते से बैंक द्वारा जोड़ दिया गया है। उस खाते के बारे में पता किया तो पता चला कि उस व्यक्ति की लगभग दो वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। फरियादी से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M