SHIVPURI NEWS - 19 साल की युवती का अपहरण कर पहाडी पर बलात्कार,मामला दर्ज

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाली एक 19 साल की युवती का अपहरण कर बलात्कार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सीहोर सीमा में ग्राम खेखोदा मे निवास करने वाली 19 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि बताया कि वह बीती 14 और 15 फरवरी की रात्रि में घर के बाहर शौच के लिए निकली थी। तभी गांव का ही आरोपी रविन्द्र कुशवाह बाईक से आया और युवती से बोला कि उसे उससे बात करनी है।

जिसके चलते युवती उसके पास चली गई उसके बाद आरोपी उसे जबरन बाईक पर बैठाकर अपने साथ पहाड़ियां पर ले गया। जहां आरोपी ने युवती के साथ पूरी रात रेप किया। तभी इस मामले की शिकायत परिजनों ने थाने में की तो पुलिस ने इस मामले में गुम इंसान कायम कर युवती की तलाश शुरू की। तभी रात्रि में लगभग 3 बजे युवती अपने घर पहुंची।

युवती ने बताया है कि आरोपी ने रात्रि में उसे पहाड़ियां पर रखा और उसके साथ रेप किया और फिर दिन में लोगों की आहट सुनकर उसे सरसों के खेत में ले गया और उसके साथ दिन में भी रेप किया। जैसे तैसे वह आरोपी के चंगुल से छूटकर रात्रि में अपने घर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M