रंगोली प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई अपनी कला, उत्साहवर्धन हेतु बांटे पुरस्कार

Bhopal Samachar
बदरवास। विकासखंड के शासकीय मिडिल स्कूल बक्सपुर में गत दिवस बच्चों की प्रतिभा और कला निखारने के उद्देश्य से रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने उत्साह से सहभागिता की और विभिन्न रंग बिरंगी मनमोहक कलाकृति रंगोली बनाई और रंगीन बेल बूटों से सजाकर अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए प्रेरक संदेश देने का प्रयास किया।

बक्सपुर विद्यालय के बच्चों ने रंगोली के माध्यम से अपनी परंपरा व संस्कृति को जीवित करने का काम किया तथा इसके द्वारा अपनी प्रतिभा को रंगों के माध्यम से उकेरकर सहभागिता की और आनंदित हुए। प्रथमएद्वितीयएतृतीय स्थान सहित रंगोली में सहभागी अन्य सभी विद्यार्थियों को विद्यालय के प्रधानाध्यापक गोविन्द अवस्थी ने पुरस्कार वितरण कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर शिक्षक जितेंद्र शर्मा, शैलेंद्र धाकड़,गंगा यादव,सुनील ओझा सहित बड़ी संख्या में स्कूली विद्यार्थी उपस्थित रहे।

रंगोली प्रतियोगिता में ये रहे विजेता

रंगोली प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान पर चांदनी,मोनिका,अर्चना का ग्रुप, द्वितीय सुरुचि,कल्लो, पूर्ति का ग्रुप और तीसरे स्थान पर राज,कार्तिक,शिवम का ग्रुप रहा वहीं जूनियर वर्ग में प्रथम आयुषी,काजल,रजनी,अनन्या का ग्रुप,द्वितीय गौरी,सौम्या,राधा,पूर्ति,श्रष्टि का ग्रुप और तीसरे स्थान पर विशाखा,छाया,तमन्ना,प्राप्ति,नंदनी का ग्रुप रहा।
G-W2F7VGPV5M