SHIVPURI NEWS - रोजगार सहायक के समर्थन में उतरा संगठन, SP को ज्ञापन, कहा निष्पक्ष जांच हो

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है। यहा आज रोजगार संगठन ने एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन सौंपा इस आवेदन में सतनवाड़ा हो हुई रोजगार सहायक की एफआईआर की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। सरकारी रोजगार सहायकों ने सरपंच पर सरकारी राशि का आहरण करने के लिए निकालने दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के अनुसार सनावड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच विद्याबाई ने रोजगार के खिलाफ सतनवाड़ा थाने में पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस ने रोजगार सहायक पर 294,323,506, सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। लेकिन आज रोजगार सहायक के संगठन ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें एफआईआर की निष्पक्ष मांग की है।

ग्राम रोजगार सहायक संगठन के जिला अध्यक्ष राजेश रावत ने बताया कि सतनवाड़ा खुर्द में सरपंच विद्याबाई द्वारा रोजगार सहायक अतिबल धाकड़ झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है। पंचायत में फर्जी कार्य पर राशि आहरण करने के लिए दबाव बनाया गया है। ग्राम रोजगार सहायक द्वारा ऐसा न करने पर एफआईआर दर्ज कराई गई है ऐसी घटना लगातार रोजगार सहायकों के साथ घट रही है। आज हमने एसपी साहब से निष्पक्ष जांच कर एफआईआर निरस्त करने की मांग की है.
G-W2F7VGPV5M