गीता पब्लिक स्कूल में उड़ते हुए आए हनुमान किया श्री राम का गुणगान - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गीता पब्लिक स्कूल में उड़ते हुए हनुमान आए और उन्होंने श्री राम के सद्गुणों से सभी बच्चों को अवगत कराया। जीवन में हमारा लक्ष्य हमेशा ऊंचा रहना चाहिए, हमें सच की राह पर चलना है और एक मजबूत चरित्र का निर्माण करना है यह संदेश उन्होंने बच्चों को दिया। उड़ते हुए हनुमान को देखकर सभी बच्चे काफी रोमांचक हो गए।

हनुमान के अभिनय को क्लास बारहवीं के छात्र अभिषेक चौहान ने बखूबी निभाया। राम सीता और लक्ष्मण बने शिशुकुंज के छोटे बच्चों की मोहक छवि ने सभी का मन मोह लिया। शिशुकुंज के क्लास यूकेजी के छात्र ईशान शर्मा श्री राम बनाए, भिमन्या बुध सीता बनी, आयुष डांगी लक्ष्मण बनाए, हरकीरत सिंह क्लास एलकेजी ने बाल्य हनुमान के अभिनय को निभाया।

 विधि श्रीवास्तव क्लास एलकेजी ने शबरी के अभिनय को बखूबी निभाते हुए भगवान श्री राम को बड़े प्यार से बेर खिलाए। श्री राम के वनवास काटकर अयोध्या वापसी पर शिशुकुंज के छात्र नैतिक धाकड़ क्लास यूकेजी ने भरत के अभिनय को बखूबी निभाते हुए श्री राम को खड़ाऊ पहनाकर उनका राज्याभिषेक किया।

इसके साथ ही जब क्लास छठी के छात्र शिवांग शर्मा, क्लास आठवीं के छात्रों कार्तिक गुप्ता, अस्तित्व शर्मा ने रामायण को गा कर सुनाया तो पूरा स्कूल ही भगवान श्री राम के रंग में रंग गया।
G-W2F7VGPV5M