SHIVPURI NEWS - गहने गिरवी रखने के विवाद में बच्चों के सामने, पिता ने कर दी मॉ की हत्या

Bhopal Samachar
अतुल जैन बामौरकलां। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाना सीमा में आने वाले एक गांव से मिल रही है कि थाना सीमा में रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नि की हत्या गहने गिरवी रखने के विवाद में कर दी। बताया जा रहा है कि पति ने पत्नि से पैसे मांगे थे पत्नि ने मना कर तो वह पत्नि के गहने गिरवी रखने की कहने लगा इसी विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नि के सिर और मुंह पर लोहे की सरिए से लगातार प्रहार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले खिरिया गांव में शनिवार की रात 10 बजे गुड्डी बाई उम्र 50 साल के पति सन्नु आदिवासी ने पैसे मांगे। गुड्डी बाई ने सन्नु को पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद सन्नु ने अपने पत्नि की चांदी की करधौनी मांगी और कहा कि इसको गिरवी रखकर वह पैसे ले लेगा।

गुड्डी ने सन्नु को चांदी करधौनी नही दी,जिससे उन दोनो में विवाद होने लगा इस विवाद के चलते पास के कमरे में सो रहे बेटा और बेटी भी आ गए। बताया जा रहा है कि इस विवाद के चलते सन्नु ने कमरे में रखे सरिए को उठाया और गुड्डी के सिर और मुंह में मार दिए और वह गुस्से मे जब तक मारता रहा जब तक गुड्डी बेसुध होकर जमीन पर नहीं गिर पडी,लगातार सरिए के प्रहार से गुड्डी बाई का सिर फट गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी मिल रही है कि गुड्डी बाई के बच्चों ने पड़ोसियों को बताया,मामले की सूचना बामौरकला थाने पर दी गई। मौके पर पहुंचे बामौरकलां थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी ने लाश को पोस्टमार्टम भेजते हुए आरोपी सन्नु आदिवासी उम्र 55 वर्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वही बताया जा रहा है अपनी पत्नि की हत्या कर सन्नु आदिवासी खेतों में जाकर छुप गया था जहां आज दोपहर बामौरकला थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
G-W2F7VGPV5M