SHIVPURI NEWS - विधवा महिला के बच्चों को गोली मारने की धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा महिला के बच्चों को राजीनामे को लेकर बच्चों को गोली मारने की धमकी दे रहा है। पीडिता ने इस मामले की शिकायत फिजिकल थाना पुलिस को करने का प्रयास किया लेकिन उसकी वहां सुनवाई नहीं हुई। इस कारण आज महिला ने एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ढीमर महोल्ला की रहने वाली पूजा कोली ने बताया कि मेरा पड़ोसी जुगल बाथम राजीनामा के चक्कर में बंदूक लेकर घूम रहा हैं मेरे बेटे को मारने के लिएए और मैं घर में अकेली रहती हूं अपने बच्चों के साथ मेंए और जुगल 6 से 7 लोगों को परमानेंट बाहर खड़ा कर गालियां देता हैं। और मेरे घर में आकर कहता हैं कि तू राजीनामा नहीं करेगी तो मैं तुझे और तेरे बच्चो को दूंगा।

मेरे दो बच्चें हैं बो भी छोटे छोटे हैं एक 9 साल की बेटी हैं और एक 7 साल का बेटा हैं। कुछ महीनों पहले ही मेरे पति की मौत हो चुकी हैं उसके बाद तो मैं घर में अकेली पड़ गई हूंएमुझे हमेशा डर लगा रहता हैं कि जुगल हमारे साथ कोई घटना घटित ना कर दें।

मामला आज से 4 साल पहले का हैं
पीड़िता पूजा ने बताया कि आज से 4 साल पहले जुगल ने हमारे घर में चोरी की थी जिसकी शिकायत मैंने फिजीकल थाने में की थीएलेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुईए जिसके बाद जुगल मुझे गालियां देने लगाए घर में घुसकर गालियां देता था वो भी अश्लीलए जिसके बाद मैंने जुगल के खिलाफ पुलिस ने हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर लिया था।

तभी से वह मुझपर राजीनामा का दबाव बना रहा हैं और मेरे घर के सामने बैठा रहता हैंएजब भी मैं घर से निकलती हूं तो वह गालियां देना शुरू कर देता हैं। साथ ही मैं अपने बच्चों को स्कूल तक छोड़ने नहीं जा पा रही हूं। और जब भी उसे मौका मिलता हैं तब वह मेरे घर में घुसकर गालियां देने लगता हैं। और अब तो वह राजीनामा के चक्कर में बंदूक लेकर घूम रहा है, कहता हैं कि राजीनामा कर ले वरना तेरे बेटे को मार दूंगा।

मैं फिजिकल थाने जाती हूं तो वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं की जाती हैं, बल्कि वहां से मुझे भगा दिया जाता हैं। अभी मुझे हरिजन थाने तो कभी फिजिकल थाने ना की हरिजन थाने वाले मेरी कोई सुनवाई करते हैं और नाही फिजीकल वाले जिसके कारण मैं काफी परेशान हो चुकी हूं।
G-W2F7VGPV5M