SHIVPURI NEWS - सरकारी जिम पर कब्जा: एक्ससाइज के जगह दारू पार्टी ,सामान भी बेच दिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका क्षेत्र में तत्कालीन विधायक यशोधरा राजे के कार्यकाल में विभिन्न वार्डों में ओपन जिम खोली गई थीं। इसी क्रम में वार्ड क्रमांक 20 में भी एक इंडोर जिम का निर्माण करवाया गया था जिस पर कब्जा करने का मामला सामने आया है।

पार्षद विजय शर्मा ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वार्ड क्रमांक 20 में नीलगर चौराहा पर नगर पालिका के शादी घर के पीछे बनी जिम में सात लाख 23 हजार रुपये की जिम स्थापित की गई है। वर्ष 2022 में इस जिम का भुगतान नपा द्वारा किया गया है, परंतु आज तक न तो नपा ने इस जिम का अधिग्रहण लेने की कोई चेष्टा की है और न ही इसका लोकार्पण किया गया है। पार्षद के अनुसार चार लोग इस जिम में जाते हैं और यहां शराब पार्टी आदि भी की जाती रही हैं,वही बताया जा रहा है कि इस जिम पर पूर्व पार्षद पति सहित उसके ही गुर्गो का कब्जा है।

नपा के पूर्व सीएमओ शैलेश अवस्थी से लेकर केशव सिंह सगर को चार बार शिकायत कर जिम को असामाजिक तत्वों से कब्जा मुक्त करवाने के संबंध में कार्रवाई करने को कहा गया है लेकिन वह कार्रवाई नहीं की गई। विजय शर्मा का आरोप है कि असामाजिक तत्वों द्वारा जिम का काफी सामान बेच भी दिया गया है। जिन वार्ड वासियों के लिए यह जिम बनाई गई है, उनको इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।
G-W2F7VGPV5M