SHIVPURI NEWS - हत्या का आरोपी अपनी ​जगह पत्नी के नाम से बनवा रहा था बंदूक का लाइसेंस

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते 26 दिसंबर मंगलवार को जनसुनवाई में भाव सिंह रावत निवासी पारागढ़ मगरौनी ने शिकायत दर्ज कराई की हत्या की आरोपी की पत्नी का बंदूक का लाइसेंस बनने की अंतिम प्रक्रिया मे है। फरियादी ने कहा कि वह आपराधिक प्रकृति का व्यक्ति है इससे अपराध को और अधिक बल मिलेगा। इस कारण इस लाइसेंस बनने की प्रक्रिया पर तत्काल रोक लगाई जाए।

फरियादी  भाव सिंह रावत निवासी मगरोनी ने शिकायत कर कहा था कि हत्या जैसे कई संगीन मामलों के आरोपी से मुझे जान का खतरा है। वह खुद की जगह पत्नी का बंदूक लाइसेंस बनवा रहा है, उसे रोको साहब। अपराधिक प्रवृत्ति के पंचम सिंह रावत हत्या का आरोपी है। वह पत्नी के नाम से बंदूक लाइसेंस ले रहा है, और मुझे मालूम पड़ा कि आपकी टेबल पर वह आवेदन अंतिम दस्तखत करने पड़ा है। मेरी आपसे गुहार है कि उसकी पत्नी का बंदूक लाइसेंस ना बनाएं, वरना अपराध और बढ़ेंगे और मेरी जान को खतरा और ज्यादा बढ़ जाएगा।

कलेक्टर ने मौके से ही तुरंत आरडीएम बाबू को आवेदन मार्क कर कार्रवाई के लिए भेजा। आखिर में बुधवार को कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी ने पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर नरवर निवासी रमा रावत का शस्त्र लाइसेंस तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। यह कार्रवाई आयुध अधिनियम 1959 के तहत की गई। थाना नरवर के ग्राम पारागढ़ निवासी रमा रावत पत्नी पंचम रावत के नाम से स्वीकृत शस्त्र लाइसेंस का रद्द कर दिया है। 
G-W2F7VGPV5M