SHIVPURI NEWS - ट्रक चालक के करीब 8 किमी तक नहीं दी एम्बुलेंस को साइड ,​ वीडियो बनाकर की शिकायत, गिरफ्तार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में एक ट्रक ड्राइवर को एम्बुलेंस को को रास्ता ना देना महंगा पड़ गया बताया जा रहा है कि रविवार एम्बुलेंस चालक झांसी की ओर से शिवपुरी की ओर एक मरीज को लेकर आ रहा था तभी सुरवाया थाना क्षेत्र में एक ट्रक ड्राइवर ने एम्बुलेंस को साइड नहीं दी। जिसका एम्बुलेंस चालक ने वीडियो बना कर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरवाया पुलिस ने ट्रक चालक को बेरी गेट लगाकर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम सुरवाया थाना क्षेत्र में झांसी की और से एक एम्बुलेंस शिवपुरी की ओर मरीज लेकर आ रही थी। इसी दौरान एम्बुलेंस के आगे एक ट्रक चल रहा था। ट्रक का ड्राइवर ट्रक को लहराकर चला रहा था। ट्रक ने एम्बुलेंस को करीब 7-8 किलोमीटर आगे नहीं निकलने दिया था।

जब भी एम्बुलेंस के ड्राइवर ने ट्रक से आगे निकलने का प्रयास किया तो ट्रक ड्राइवर ट्रक को लहराने लगता था। इसकी शिकायत एम्बुलेंस के ड्राइवर ने आगे पढ़ने वाले सुरवाया थाना पुलिस को दे दी थी साथ ट्रक लहराते का एक वीडियो भी बना लिया था।

सुरवाया थाना पुलिस ने बैरिकेट लगाकर ट्रक (एम पी.09 एच.एच.6320) को रोककर जांच की तो ट्रक ड्राइवर गौरव शर्मा पुत्र द्वारिका प्रसाद शर्मा (33) साल निवासी करौंदी कॉलोनी शिवपुरी नशे में मदहोश था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर का मेडिकल कराने के बाद ट्रक जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M