SHIVPURI NEWS - मालिक ने नौकर के 8 लाख रुपए चुरा लिए, ₹500 के बंडल निकालकर ₹100 के बंडल रख दिए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अभी तक आपने यह खबर समाचार पत्रों में प्रकाशित होते देखे होगी कि नौकर ने मालिक के रुपए चुराए,लेकिन यहां मामला उल्टा आया है कि मालिक ने नौकर के रुपए चुरा लिए वहां भी लाखो। मामला एसपी आफिस में शिकायत के रूप में पहुंचा है देहात थाना इस मामले मे विवेचना करेगी,विवेचना उपरांत मामला क्लीयर होगा कि इस आरोप में कितना दम है।

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित व्ही आई मिनी स्टोर के मालिक ने अपने ही नौकर के साथ जमीन लेने के नाम पर धोखा धडी कर ली बताया जा रहा है यह दोनों ही अशोक नगर में पार्टनर में जमीन लेने के लिए जा रहे थे तभी मालिक ने रास्ते में ही धोखा धडी कर नोटो की गड्डी चुरा ली।

जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करौंदी कॉलोनी में रहने वाले हरबीर कुशवाह पुत्र विमल सिंह कुशवाह ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक शिकायती आवेदन लगाया है। आवेदन में बताया गया है कि झांसी चौराहे पर एक व्ही आई मिनी स्टोर स्थित जो कि निगोती सेल्स के पास है।

यहां पर हरवीर कुशवाह काम करता है जिसके मालिक श्रीराम लोधी पुत्र सरनाम लोधी है। श्रीराम लोधी ने अपने यहां काम करने वाले हरबीर कोे 10 लाख रुपए मे जमीन का सौदा कराने की बात हुई इसके बाद श्रीराम ने पार्टनरी में जमीन लेने की बात कही और हरबीर इसके लिए तैयार हो गया।

जमीन का सौदा करने के लिए 31 दिसम्बर को दोनों अशोकनगर के लिए निकल गय। हरबीर अपने साथ में दस लाख रुपये लेकर गया था। जिसमे 500 रुपये के नोट की गाड़ियां थी जो कि दो थैलों में थी दो लाख रुपये एक थैले में तथा आठ लाख रुपये एक थैले में थे उक्त रुपये को लेकर प्रार्थी उनके साथ ग्रान्ड बिटारा गाड़ी से चला गया तथा रास्ते मे श्रीराम लोधी के दोस्त का होटल अटलपुर म्याना के पास रुके जहा हरबीर ने खाना खाया और गाड़ी सो गया और सुबह उठकर देखा तो आठ लाख रुपये वाले थैले में 500 रुपये के नोटो के स्थान पर 100 रुपये के नोट की गाड़ियों मिली जब हरबीर ने श्रीराम लोधी से कहा तो कहने लगा की कोई बात नहीं मैं तुम्हारे पैसे पूरे करवा दूंगा और आज तक पैसो को वापिस नहीं किया है।

पीड़ित ने आज इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए बताया कि अब आरोपी उसके पैसे वापस नहीं दे रहा है। अब वह उस पर कानूनी कार्यवाही करना चाहता है।
G-W2F7VGPV5M