SHIVPURI NEWS - पडोसी ने विवाहिता को बेच दिया 1 लाख रुपए में, पति ने पंचायत बुलाकर मुक्त कराया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में स्थित टोकनी गांव की विवाहिता को उसके पड़ोसी ने 1 लाख रुपए में बेच दिया। खरीदने वाले ने विवाहिता के साथ 2 माह तक बलात्कार किया। विवाहिता का कहना था कि बलात्कारी मुझे मेरे डेढ़ साल के बेटे को जान से मारने की धमकी देता था। महिला ने बताया कि गांव में पंचायत बुलाकर मेरे पति ने मुझे मुक्त कराया है। रन्नौद थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की इसलिए आज एसपी शिवपुरी से न्याय मांगने के लिए यह आवेदन दिया है।

विवाहिता के आवेदन के अनुसार बीते 29 सितंबर को वह मायके तिजारपुर जाने के लिए अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ निकली थी कि रास्ते में मुझे हमारे पडौसी पंजाब सिंह गुर्जर पुत्र राजाराम गुर्जर और उसकी पत्नी और मिले,उन्होंने कहा कि तुम अकेली नहीं जाओ हम लोग भी जा रहे है साथ में चलते है।

विवाहिता ने बताया कि ग्राम मधुना पर जाकर पंजाब सिंह गुर्जर और उसकी पत्नी से कहा कि यहां मेरे साले का लड़का हैं तुम्हें अपने साथ ले जायेगा और उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ जाओ मैंने माना किया।

लेकिन मैं उनपर विश्वास करके उसके साथ चली गई, जिसके बाद वह मुझे अपने साथ बदरवास ले गया वह बोला रात हो गई है तुम मेरे गांव चलो जो पास में ही है मैं तुम्हें सुबह छोड दुगा। सुबह होने पर विवाहिता ने छोटू से कहा कि मुझे मायके छोड आओ तो वह बोला कि मैने तुझे एक लाख रुपए में पंजाब गुर्जर से खरीदा है।

रात में छोटू आया और उसने मेरे साथ बलात्कार किया,कहने लगा कि मैने तुझे मुफ्त नही खरीदा है। विवाहिता ने बताया कि छोटू गुर्जर मेरे बेटे की जान से मारने की धमकी देकर 2 माह तक बलात्कार किया।

पति तलाशता हुआ आया
विवाहिता ने बताया कि मेरा पति मेरी तलाश करता हुआ छोटू गुर्जर तक आ गया उसने सरपंच को बुलाया और पंचायत लगाकर मेरे को छोटू गुर्जर से मुक्त कराया। घर आकर मैने अपने पति को पूरी बात बताई उसके बाद हम रन्नौद थाने गए तो पुलिस ने मुझे वहां से भगा दिया।
G-W2F7VGPV5M