SHIVPURI NEWS - पति और बच्चे को छोड़कर अपने आशिक गोलू के साथ फरार हुई महिला, सासू मां के अंतिम संस्कार में पहुंची

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर आज मंगलवार को शिवपुरी एसपी आफिस में हुई जनसुनवाई की हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी पत्नी मुझे पागल बनाकर अपने आशिक के साथ फरार हो गई साथ ही घर में रखें हुए गहने और पैसे भी ले गई थी। जैसे ही मुझे मेरी पत्नी का पता चला तो मैंने उससे कहा कि तू मुझे डिवोर्स दे दे। लेकिन वह तैयार नहीं हैं और ना ही उस लड़के को छोड़ने को तैयार हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम चंदौरिया तहसील व थाना कोलारस के रहने वाले दुर्गेश कुशवाह पुत्र गोपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि कृषि कार्य कर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन कर रहा हूं। मेरी शादी रीना कुशवाह के साथ हुई थी जिसके बाद दो बच्चे पैदा हुए जिसके कुछ सालों बाद मेरी पत्नी का अफेयर गोलू धाकड़ पुत्र सुआलाल धाकड निवासी राम राई कोलारस से चलने लगा।

जिसके कुछ अभी 4 महीने पहले ही मेरी पत्नी गोलू के साथ भाग गई, साथ ही मेरे एक बेटे को भी अपने साथ ले गई थी। तथा 2 महीने यह गुना रहकर आए हैं और जब मकान मालिक को पता चला तो इनको मकान से निकाल दिया। और इंदौर भी यह रह चुके हैं और अभी भी वहीं रह रहे हैं।

साथ ही मेरी पत्नी घरगृस्ती का सामान गहने, 50 हजार केस ले गई हैं। और अभी मेरी मां का स्वर्गवास हुआ था। तब यह घर आई थी सिर्फ 1 घंटे के लिए अपने पिता के साथ और अब पता नहीं कहा हैं मैंने इससे कहा कि तुझे जिसके साथ भी रहना हैं रह पर मुझे डिर्वोस तो दे दे।

लेकिन वह मुझे डिर्वोस भी देने को तैयार नहीं हैं जिसके कारण मैं काफी परेशान हूं और वह अब मेरे एक बेटे को मेरे पास छोड़ गई हैं। मैं थाने पर भी शिकायत लेकर पहुचा लेकिन वहां पर भी मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई।

G-W2F7VGPV5M