SHIVPURI NEWS - विवाहिता के साथ बलात्कार का प्रयास, पास काम कर रही महिलाओं ने आकर बचाया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक विवाहिता शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे ही गांव के रहने वाले एक युवक ने मेरे साथ छेड़छाड़ कर दी हैं, दो महिलाएं मुझे बचाने नहीं आती तो मेरे साथ कुछ भी गलत हो सकता था। जब में युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने रन्नौद थाने पहुची तो मेरी रिपोर्ट नहीं ली गई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम सूखा राजापुर थाना रन्नौद की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि 28 दिसंबर को शाम के 5 बजे मैं अपने खेत में कचरा पटा रही थी। तभी गांव का रहने वाला छोटू परिहार पुत्र रघुराज परिहार आया और मेरा हाथ पीछे से पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। और साथ ही मुझे जमीन पर पटक लिया और जबरदस्ती करने लगा। जब मै चिल्लाई तो मुझे गंदी गंदी गलियां देकर मेरी जूते से मार पीट करने लगा। इसके बाद मोबाइल से वीडियो भी बनाई थी।

जिसके बाद गांव की रहने वाली रानी और कलिया मुझे बचाने आई,और उसी समय आरोपी का पिता रघुराज परिहार बीच बचाव करने आ गया। जिसके बाद मैं थाना रन्नौद में शिकायत करने पहुंची,लेकिन वहां मेरी कोई भी सुनवाई नहीं की गई। मैं बार बार पुलिस से कहती रही थी मेरे साथ छेड़छाड़ हुई हैं। रिपोर्ट दर्ज कर लो,लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

उक्त आरोपी का साथ उसका चाचा देवी सिंह एवं परिवार के सभी सदस्य दे रहे है उसके चाचा देवी सिह द्वारा मुझ एवं मेरे परिवार वालों को बार बार डराने धमकाने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। हम उनके डर से घर बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसलिये मेरा आवेदन स्वीकार किया जाकर उक्त आरोपी पर छेडछाड की रिपोर्ट दर्ज कराकर सख्त कार्यवाही की जाये,बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
G-W2F7VGPV5M