SHIVPURI NEWS - साइड में ट्रक को खडा कर खाना बना रहे ट्रक चालक में मिनी ट्रक ने मारी टक्कर गंभीर रुप से हुआ युवक घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे एक मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ट्रक में खाना बना रहा ट्रक चालक कंटेनर में फस गया उसे स्थानीय लोगों की मदद से बहार निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल ट्रक चालक राम गोपाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास ट्रक क्रमांक UP-32 SN5674 का स्टॉफ ट्रक को खड़ा कर खाना बना रहा था। इसी दौरान गुना से शिवपुरी की ओर आ रहे एक मिनी ट्रक MH-04 GR8799 ने खड़े ट्रक में साइड से टक्कर मार दी। इस घटना में मिनी ट्रक का ड्राइवर केबिन में ही फंसकर कर बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कडी मशक्कत के बाद उसे मिनी ट्रक के केबिन से बाहर निकाला। और एक एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया गया है कि मिनी ट्रक का ड्राइवर किसी अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में खड़े ट्रक में जा घुसा था। इस सड़क हादसे में घायल हुए उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले मिनी ट्रक के ड्राइवर राम गोपाल यादव की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M