SHIVPURI NEWS - विदेश में नौकरी के लालच में फस गई​ शिवपुरी की सुनयना गुप्ता,अब गिरफ्तार करने की धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कत्था मिल के पास रहने वाली एक विवाहिता विदेश में नौकरी के लालच में ठगों के जाल में फस गई,ठग अभी तक विवाहिता से 1 लाख 36 हजार रुपए ठग लिए अब ठग उसे भय दिखाकर और रुपए लूटने का प्रयास कर रहे है। महिला ने इस मामले में एक शिकायती आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा है और गुहार लगाई है कि मेरे ठगे हुए पैसे वापस कराई जाए।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी कत्था मिल के पास रहने वाली 26 साल की सुनयना गुप्ता पत्नी सोनू गुप्ता ने बताया कि उसकी शादी पूर्व में पिछोर में हुई थी। जब उनके एक पति के दोस्त थे जो मुझसे बहन कहते थे। कुछ साल पहले मेरे पति की मौत हो गई फिर शिवपुरी के सोनू गुप्ता के साथ मेरी दूसरी शादी हुई है।

मेरे पूर्व पति के दोस्त रवि शर्मा का मेरे मोबाइल पर फोन आया और कहा कि मैं अब यूके में रहने लगा हूं और यह नौकरी करने लगा हूं,इसलिए इतने सालो से तुमसे नहीं मिला। में तुमको भी विदेश में नौकरी दिलवा दूंगा,इसके लिए तुमको पासपोर्ट,वीजा की आवश्यकता होगी और इसके लिए पैसो की आवश्यकता पडेगी आप पैसे भेज देना और में सब कार्रवाई पूरी करा दूंगा।

सुनयना ने बताया कि रवि शर्मा के समय समय पर पृथक पृथक मोबाइल नम्बरों पर, पृथक पृथक बैंक खाता नम्बरों में फोनपे के माध्यम से रुपये ट्रांसफर करवाये जाते रहे। इस प्रकार लगभग 1 लाख 10 हजार रुपए रवि शर्मा के पास पहुंच गए।

रवि शर्मा का एक दिन फोन आया कि तुम्हे रूपयो की आवश्यकता होगी इसलिए में तुम्हें डॉलर के रूप में राशि तुम्हारे पते पर भेज रहा हूं। इसके बाद मेरे पास एक फोन आया कि हम कस्टम क्लीयरेंस से बोल रहे है आए हुए डॉलर को क्लियर करने के लिए 15 हजार रुपए का चार्ज लगेगा आप फोनपे कर दो। सुनयना ने कहा कि मैने फिर 15 हजार रुपए भेज दिए।

ठगो ने चली फिर अपनी अगली चाल
सुनयना ने बताया कि उसके पास फिर एक फोन आया और सामने वाले ने बोला की हम कस्टमर डिपार्टमेंट से बोल रहे है रवि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। आप 25 हजार रुपए भेजो अन्यथा तुम्हारे खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया जाऐगा।

ठग भेज रहे है किसी की मारपीट करते हुए वीडियो
सुनयना ने बताया कि अब ठग उसके व्हाट्सएप पर लगातार वीडियो भेज रहे है जिमसे किसी व्यक्ति की मारपीट की जा रही है उसका चेहरा नही दिख रहा है। सुनयना को लगातार भयभीत करते हुए कहा जा रहा है कि यह तुम्हारे भाई की मारपीट की जा रही है जल्दी पैसे भेजो,इन वीडियो को देखकर मेरा मन भयभीत हो रहा है। इस गिरोह के सदस्यों के फोन आ रहे है कि रवि शर्मा को जेल भेजा जा रहे है तुम्हे भी शिवपुरी आकर गिरफ्तार कर लेगें।

यह गुहार लगाई पीडिता ने एसपी सर से
सुनयना ने एसपी साहब से निवेदन किया है कि ऑनलाइन धोखाधड़ी करने लगभग 1,36,000/-रू. ऐंठ लेने से आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाकर त्वरित व प्रभावी कार्यवाही किये जाने की कृपा करें जिससे प्रार्थिया से ऐंठी गई राशि वापस मिल सके। प्रार्थिया आभारी रहेगी।
G-W2F7VGPV5M