SHIVPURI NEWS - बहू चार लाख के गहने लेकर गई थी और चार लाख नगद मांग रही है, विवाहिता ने खाया था जहर

Bhopal Samachar


शिवपुरी। कुछ दिन पूर्व शिवपुरी सिटी कोतवाली क्षेत्र में निवास करने वाली एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने अपने पति ओर ससुर पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस आरोप के बाद ससुराल पक्ष सक्रिय हुआ और एसपी शिवपुरी को एक बहू के खिलाफ आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार बहू चार लाख रुपए के गहने लेकर मायके चली गई अब चार लाख रुपए की डिमांड कर रही है। और पैसे नही देने पर झूठे केस में फ़साने की धमकी दे रही हैै

जगदीश यादव ने बताया कि मैने अपने बेटे अरविन्द यादव की शादी दो साल पहले फतेहपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती से धूमधाम से कराई थी। शादी के कुछ समय वाद से ही बहू अपनी मां के बहकावे में आकर घर मे क्लेश और लड़ाई झगड़ा करने लगी थी। बहू कभी भी अपनी मां के पास मायके चली जाती थी। 6 माह पहले बहू घर से चार लाख रुपये के जेबर पहनकर अपने मायके गई थी फिर वापस नहीं लौटी। इसके बाद बहू ने जहर खाकर मरने की धमकी दी और झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर परेशान किया जाने लगा।

इस बीच रिश्तेदार एवं समाज के लोगो के साथ बैठकर समझाने का प्रयास किया लेकिन बहू और उसकी मां नहीं मानी। बहू की मां मेरे परिवार को विखण्डीत करना चाहती है। इसके अतिरिक्त अब बहू और उसकी मां के द्वारा चार लाख रुपये नगद मांगे जा रहे हैं। न देने पर झूठे केस में फ़साने की धमकी दी जा रही है। इसी की शिकायत लेकर में आज एसपी ऑफिस पहुंचा हूं और मेरे व मेरे परिवार पर किसी भी कार्यवाही को पहले जांच कर कार्यवाही करने की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M